main page

प्रमोशन के दौरान एक-दूसरे की आंखों में खोए आसिम-हिमांशी, तस्वीरों में कपल का दिखा जबरदस्त अंदाज

Updated 18 March, 2020 11:00:26 AM

''बिग बॉस 13'' के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आसिम जल्द ही अपनी लेडीलव और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के साथ एक बेहद रोमांटिक साॅन्ग ''Kalla sohna Nai'' में नजर आने वाले है। कपल इस इस गाने का जमकर प्रमोशन कर रहा है। मंगलवार शाम आसिम और हिमांशी को मुंबई म

मुंबई: 'बिग बॉस 13' के फर्स्ट रनर अप रहे आसिम रियाज इन दिनों सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। आसिम जल्द ही अपनी लेडीलव और पंजाबी सिंगर हिमांशी खुराना के साथ एक बेहद रोमांटिक साॅन्ग 'Kalla sohna Nai' में नजर आने वाले है। कपल इस इस गाने का जमकर प्रमोशन कर रहा है। मंगलवार शाम आसिम और हिमांशी को मुंबई में स्पाॅट किया गया।

Bollywood Tadka

इस दौरान आसिम ब्लैक एंड व्हाइट जैकेट के साथ ऑलिव कलर की बैगी पैंट में हैंडसम दिखे। वहीं हिमांशी प्लाजो सूट में स्टाइलिश दिखीं। हिमांशी ने अपने लुक को सटबल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक, हैवी ईयरिंग्स से कंप्लीट किया था।

Bollywood Tadka

प्रमोशन के दौरान दोनों जब मीडिया के सामने आए तो कपल ने जमकर पोज दिए। सामने आईं इन तस्वीरों में हिमांशी आसिम की आंखों में खोई दिखी। बता दें कि आसिम और हिमांशी सिर्फ ऑन स्क्रीन रोमांस करते ही नहीं दिखने वाले बल्कि ये दोनों रियल लाइफ में भी एक दूसरे को दिल दे चुके है। आसिम और हिमांशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जब हिमांशी ने बिग बॉस 13 में एक वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री ली थी तब ही आसिम पिंगर को अपना दिल दे बैठ थे। शो में आसिम ने कई बार हिमांशी के सामने अपने प्यार का इजहार किया था।

Bollywood Tadka

इसके बाद जब हिमांशी शो में आसिम का कनेक्शन बन शो में लौटी तब माॅडल ने सिंगर को प्रपोज किया था। हिमांशी जहां 28 की साल की हैं। वहीं आसिम 26 के हैं। आसिम और अपनी उम्र के अंतर को लेकर हिमांशी ने स्पाॅटबाॅय के इंटरव्यू में कहा था-' जहां प्यार होता है वहां उम्र से कोई फर्क नहीं प्रियंका चोपड़ा जोनास और निक जोनस को देखें।' 


Bollywood Tadka

आसिम के काम बात करें तो वह हाल ही में जैकलीन के साथ साॅन्ग मेरे अंगने में नजर आए थे। इस के अलावा खबरें हैं कि आसिम सलमान खान की फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' में नजर आएंगे। इस फिल्म में वह सलमान के भाई का किरदार निभा सकते हैं। 

 

: Smita Sharma

asim riazhimanshi khuranakalla sohna naisongpromotionromantic picturesBollywoodBollywood News and GossipcelebrityLatest Television  NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...