main page

42 की उम्र में Shweta Tiwari ने पीली साड़ी में ढ़ाया कहर, एक्ट्रेस की खूबसूरती पर दिल हार बैठे फैंस

Updated 31 July, 2023 11:27:49 AM

फोटोज में वो येलो कलर की साड़ी में हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उन्होंने कसौटी जिंदगी की में प्रेरणा का किरदार निभा कर हर घर में अपनी पहचान बनाई है। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।  जहां एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज और अदाओं से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। इस बार फिर से श्वेता ने कुछ ऐसी फोटोज शेयर की हैं जिसमें उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है। 


साड़ी में श्वेता ने ढ़ाया कहर
श्वेता तिवारी ने अपने इंस्ताग्राम पर कुछ फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज में वो येलो कलर की साड़ी में हुस्न की बिजलियां गिराती नजर आ रही हैं। 42 साल की उम्र में श्वेता की ऐसी फिटनेस और बोल्डनेस देखते ही बन रही है। फोटोज में श्वेता ने येलो साड़ी के साथ ग्रिन ब्लाउज कैरी किया है और बालों को खुला रख कर माथे पर बिंदी लगाकर अपने लुक को कंप्लीट किया है। इन फोटोज में उनकी खूबसूरती देख फैंस भी अपना दिल हार बैठे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shweta Tiwari (@shweta.tiwari)

श्वेता की खूबसूरती का कायल हुए फैंस 
श्वेता की फोटोज पर यूजर्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- 'कोई कहेगा कि यार इनकी 25 साल की बेटी है और ये खुद 42 साल की हैं...ऑसम।'' एक और यूजर ने लिखा- ''यकीन नहीं होता...आपकी उम्र के आगे सब फेल है।'' एक यूजर ने कहा, ''कोई भी आपकी हॉटनेस को मात नहीं दे सकता।"

श्वेता ने एक बार फिर अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रही हैं। देसी गर्ल वाले लुक में अपनी खूबसूरती दिखा उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस को हैरान कर दिया है।

Content Editor: kahkasha

shweta tiwarishweta tiwari latest photoshootshweta tiwari bold lookshweta tiwari ageentertainment news

loading...