main page

रणबीर-आलिया के पड़ोसी बनें अथिया और केएल राहुल, 'वास्तु' के पास खरीदा नया आशियाना

Updated 30 April, 2022 11:17:05 AM

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आथिया और केएल राहुल इसी साल शादी कर सकते हैं। अब खबरें हैं कि दोनों ने लिव-इन  में रहने का फैसला किया है और 10 लाख रुपये महीने वाला रेंटेड हाउस भी मिल गया है, जो बांद्रा में कार्टर रोड पर स्थित है और 4BHK अपार्टमेंट है लेकिन अब कहा जा रहा है कि कपल ने पूरा का पूरा फैल्ट ही खरीद लिया है। आथिया और केएल राहुल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के ''वास्तु'' वाले घर के पड़ो

मुंबई. एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहते हैं। दोनों काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आथिया और केएल राहुल इसी साल शादी कर सकते हैं। अब खबरें हैं कि दोनों ने लिव-इन  में रहने का फैसला किया है और 10 लाख रुपये महीने वाला रेंटेड हाउस भी मिल गया है, जो बांद्रा में कार्टर रोड पर स्थित है और 4BHK अपार्टमेंट है लेकिन अब कहा जा रहा है कि कपल ने पूरा का पूरा फैल्ट ही खरीद लिया है। आथिया और केएल राहुल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के 'वास्तु' वाले घर के पड़ोस में रहेंगे।

Bollywood Tadka
रिपोर्ट्स के अनुसार, यह अपार्टमेंट मुंबई के पाली हिल की बिल्डिंग के 9वें माले पर है। जब तक इस घर की अच्छे से मरम्मत नहीं हो जाती। तब तक केएल राहुल अपने 10 लाख वाले किराए के घर में रहेंगे। केएल राहुल की होने वाली सास और आथिया की मां माना शेट्टी के नए घर को डिजाइन करेंगी। पाली हिल के संधु पैलेस वाले अपार्टमेंट में अथिया और केएल राहुल साथ-साथ रहेंगे।

Bollywood Tadka
बता दें आथिया और केएल राहुल का घर रणबीर और आलिया के वास्तु वाले घर से बस दो बिल्डिंग दूर है। कुछ सूत्रों का कहना है कि इस बिल्डिंग को सुनील शेट्टी ने अपनी बेटी के लिए खरीदा है। वह इस बिल्डिंग को देखने पहले भी बेटी और पत्नी के साथ आ चुके हैं।
Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

athiya shettykl rahulneighborsranbir kapooralia bhattnew housevastuBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...