main page

अथिया शेट्टी और केएल राहुल ने एक-साथ मनाया न्यू ईयर का जश्न, बाहों में बाहें डाल दिए रोमांटिक पोज

Updated 02 January, 2023 12:39:45 PM

एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और किक्रेटर केएल राहुल अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों साल 2023 में शादी कर सकते हैं। हाल ही में अथिया और केएल राहुल ने एक साथ न्यू ईयर पार्टी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

मुंबई. एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और किक्रेटर केएल राहुल अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों साल 2023 में शादी कर सकते हैं। हाल ही में अथिया और केएल राहुल ने एक साथ न्यू ईयर पार्टी की, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka
तस्वीरों में अथिया ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही है। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स से अथिया ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। इस लुक में एक्ट्रेस बेहद गर्जियस लग रही है। वहीं केएल राहुल ब्लैक पैंट सूट में हैंडसम लग रहे हैं। दोनों एक साथ काफी अच्छे और खुश लग रहे हैं। अथिया और केएल राहुल रोमांटिक अंदाज में कैमरे के सामने पोज दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों को खूब प्यार दे रहे हैं।

बता दें अथिया और केएल राहुल के साल 2023 की शुरुआत में शादी के बंधन में बंधने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, क्रिकेटर ने श्रीलंका के खिलाफ आगामी मैचों के लिए दिसंबर में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से छुट्टी का अनुरोध किया था।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

athiya shettykl rahulcelebratesnew yearBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...