main page

अथिया शेट्टी ने पहनी केएल राहुल की हुडी,  बॉयफ्रेंड ने तस्वीरों पर यूं किया कमेंट

Updated 05 February, 2022 10:41:58 AM

एक्ट्रेस अथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में आथिया ने बॉयफ्रेंड केएल राहुल की पहन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर क्रिकेटर ने कमेंट किया है।

मुंबई. एक्ट्रेस अथिया शेट्टी क्रिकेटर केएल राहुल के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में रहती है। दोनों को एक-साथ अक्सर स्पॉट किया जाता है। दोनों सोशल मीडिया पर भी अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं। हाल ही में आथिया ने बॉयफ्रेंड केएल राहुल की पहन कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसपर क्रिकेटर ने कमेंट किया है। 

Bollywood Tadka
तस्वीरों में आथिया ब्लैक हुडी और रिप्ड जींस में नजर आ रही है। लाइट मेकअप और ओपन हेयर्स से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। पहली तस्वीर में एक्ट्रेस जमीन पर बैठी हुई है और दूसरी तस्वीर में आथिया ने फेस पर हाथ रखा हुआ है। आथिया ने जो हुडी पहनी हुई है वे केएल राहुल की है। फैंस इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

केएल राहुल ने इन तस्वीरों पर कमेंट करते हुए लिखा- 'हुडी अच्छी है।'

Bollywood Tadka
बता दें आथिया और केएल राहुल ने कुछ समय पहले अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया, जिसके बाद दोनों की शादी की खबरें सामने आने लगी थी। कुछ रिपोर्ट्स भी सामने आईं थी, जिसमें दावा किया गया कि केएल राहुल और अथिया जल्द शादी कर सकते हैं। हालांकि, सुनील शेट्टी ने इन खबरों पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी नाराजगी जाहिर की थी। 

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

athiya shettyworeboyfriend kl rahulhoodieBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...