main page

पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने लता मंगेशकर को दुबई में दिया ट्रिब्यूट, गाया स्वर कोकिला का गाना 'कुछ खोकर पाना है'

Updated 19 February, 2022 11:49:21 AM

स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रही है। सिंगर ने 6 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लता के निधन की खबर सुन सबकी आंखें नम हो गईं थी। पाकिस्तान से भी लता के निधन पर शोक व्यक्त किया गया था। अब पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने भी लता को दुबई में म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मुंबई. स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब हमारे बीच नहीं रही है। सिंगर ने 6 फरवरी को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लता के निधन की खबर सुन सबकी आंखें नम हो गईं थी। पाकिस्तान से भी लता के निधन पर शोक व्यक्त किया गया था। अब पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम ने भी लता को दुबई में म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka
वीडियो में आतिफ असलम लता का गाना 'कुछ खोकर पाना है' गाते हुए नजर आ रहे हैं,  सिंगर का कंसर्ट देखने सैकड़ों लोग आए हैं। बैकग्राउंड में स्क्रीन पर लता की तस्वीर नजर आ रही है। फैंस इस वीडियो को खूब लाइक कर रहे हैं।

बता दें कोरोना संक्रमित होने के बाद लता मंगेशकर को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। काफी समय तक सिंगर का अस्पताल में इलाज चला। लता की सेहत में कुछ सुधार भी हुआ लेकिन 6 फरवरी को वो हमें हमेशा के लिए छोड़कर चली गई। पूरे राजकीय सम्मान के साथ शिवाजी पार्क में सिंगर का अंतिम संस्कार किया गया।

Bollywood Tadka

Content Writer: Parminder Kaur

atif aslampaystributelata mangeshkardubaiBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...