main page

करोड़ों के मालिक है सलमान खान के जीजा, एेसे हुई थी पत्नी अलवीरा से मुलाकात

Updated 24 June, 2018 02:02:19 PM

बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अतुल अग्निहोत्री आज अपना 48वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। अतुल का जन्म 24 जून 1970 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने साल 1995 में सलमान की बहन अलवीरा खान से शादी की थी। सलमान जब भी मुसीबत में होते हैं उनकी बहन अलवीरा और अतुल हमेशा साये की तरह साथ खड़े होते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर और डायरेक्टर अतुल अग्निहोत्री आज अपना 48वां बर्थडे सैलिब्रेट कर रहे है। अतुल का जन्म 24 जून 1970 को दिल्ली में हुआ था। उन्होंने साल 1995 में सलमान की बहन अलवीरा खान से शादी की थी। सलमान जब भी मुसीबत में होते हैं उनकी बहन अलवीरा और अतुल हमेशा साये की तरह साथ खड़े होते हैं। 

 

Bollywood Tadka


अतुल की निजी जिंदगी की बात करें तो उनकी और अलवीरा की पहली मुलाकात एक एड फिल्म के दौरान हुई थी। उस वक्त अतुल मॉडलिंग किया करते थे और अलवीरा उस एड फिल्म में असिस्टेंट थीं। सेट पर ही दोनों की दोस्ती हो गई और फोन नंबर एक्सचेंज कर लिए। धीरे-धीरे अतुल और अलवीरा के बीच बातचीत होने लगी। दोनों को लगा कि उन्हें इस रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहिए। जिसके बाद अलवीरा ने पिता सलीम खान से अतुल की मुलाकात करवाई।

 

Bollywood Tadka

 

अतुल ने अपने करियर की शुरुआत बचपन में ही कर दी थी लेकिन उन्हें सफलता मिली महेश भट्ट की 'सर' से। इसके बाद वो 'क्रांतिवीर', 'नाराज', 'चाची 420' और 'हम तुम्हारे हैं सनम' में नजर आए। 'हम तुम्हारे हैं सनम' में उन्होंने माधुरी दीक्षित के भाई का किरदार निभाया था।

 

Bollywood Tadka

 

जब एक्टिंग में अतुल को कुछ खास सफलता नहीं मिली तो वो डायरेक्शन की ओर चले गए और 'दिल ने जिसे अपना कहा' और 'हैलो' फिल्म डायरेक्ट की लेकिन यहां भी उन्हें निराशा ही हाथ लगी। डायरेक्शन के बाद वो प्रोड्यूसर बन गए। बतौर प्रोड्यूसर उन्होंने 'हैलो', 'बॉडीगार्ड' और 'ओ तेरी' फिल्में प्रोड्यूस की। इनमें से उनकी बॉडीगार्ड ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और 230 करोड़ की कमाई की। एक वेबसाइट के मुताबिक अतुल आज के समय में करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। उनकी सालाना आय करीब 8 मिलियन डॉलर है। 

 

Bollywood Tadka

:

Atul Agnihotribirthday special

loading...