main page

आयुष्मान खुराना ने चंडीगड़ में खरीदी कोठी, परिवार के साथ नए घर में रहने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं एक्टर

Updated 08 July, 2020 12:28:34 PM

एक्टर आयुष्मान खुराना ने पंचकूला के सेक्टर-6 में एक बड़ी कोठी खरीदी है।परिवार के बाकी सदस्यों के साथ पंचकुला में खरीदे गए अपने नए घर को लेकर आयुष्मान बेहद रोमांचित हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर आयुष्मान खुराना ने पंचकूला के सेक्टर-6 में एक बड़ी कोठी खरीदी है।परिवार के बाकी सदस्यों के साथ पंचकुला में खरीदे गए अपने नए घर को लेकर आयुष्मान बेहद रोमांचित हैं। परिवार के सदस्यों में आयुष्मान के माता-पिता पूनम और पी. खुराना, आयुष्मान और उनकी पत्नी ताहिरा और अपारशक्ति और उनकी पत्नी आकृति शामिल हैं और सभी ने मिलकर चंडीगढ़ के सैटेलाइट टाउन में यह कोठी खरीदी है।

Bollywood Tadka

इस पर आयुष्मान खुराना ने कहा, खुराना परिवार को उनका फैमिली होम मिल गया है! पूरे परिवार ने मिलकर इस नए घर को खरीदने का फैसला लिया जिसमें अब पूरा खुराना परिवार साथ में रह सकता है। हमें अपने इस नए पते पर नई और खूबसूरत यादों को बनाने का इंतजार है।

Bollywood Tadka


सूत्रों की मानें तो आयुष्मान खुराना को एक बड़े घर की तलाश थी, जिसमें पूरा परिवार एक साथ रह सके। उन्होंने हाल ही में यह प्रॉपर्टी खरीदी है और अभी उन्हें यहां आकर रहने में कुछ वक्त लगेगा।
बता दें आयुष्मान खुराना की कोठी वीआईपी सेक्टर में है, यहां कई बड़े बिजनेसमैन,आईएएस और आईपीएस रहते हैं। उनकी यह कोठी पंचकूला के सेक्टर-6 में 869.50 स्क्वायर मीटर एरिया में है। 

Edited By: suman prajapati

Ayushman KhuranakothiChandigarhBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...