main page

आयुष्मान ने सोशल मीडिया पर शुरू किया एक अनोखा म्यूजिकल टैलेंट हंट

14 May, 2019 01:10:51 PM

अपनी तरह के अनूठे मूवी-स्टार आयुष्मान खुराना की एक अभिनेता और गायक के तौर पर सामने आई प्रतिभा ने उन्हें भारत के सबसे वर्सटाइल कलाकारों की फेहरिश्त में शामिल कर दिया है। अब यह कोई अज्ञात तथ्य नहीं रह गया है कि आयुष्मान दिल को झकझोर कर रख देने वाले ऐसे-ऐसे एकल गीतों की रचना करना पसंद करते हैं, जो म्यू

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अपनी तरह के अनूठे मूवी-स्टार आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurana) की एक अभिनेता और गायक के तौर पर सामने आई प्रतिभा ने उन्हें भारत के सबसे वर्सटाइल कलाकारों की फेहरिश्त में शामिल कर दिया है। अब यह कोई अज्ञात तथ्य नहीं रह गया है कि आयुष्मान दिल को झकझोर कर रख देने वाले ऐसे-ऐसे एकल गीतों की रचना करना पसंद करते हैं, जो म्यूजिक चार्ट्स के टॉप पर स्थान बना लेते हैं।

 

संगीत के प्रति अपने प्यार को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर एक अनोखा म्यूजिकल टैलेंट हंट (Musical Talent Hunt) शुरू किया था। इसे जैम सेशंस टाइटल देकर आयुष्मान ने प्रतिभाशाली संगीतकारों के लिए दरवाजे खोले हैं, जिन्हें उनके साथ बेहद नजदीक से काम करने का मौका मिलेगा और वे उस वीडियो का हिस्सा भी बन सकेंगे, जिसे बिल्कुल खास तरह से रिकॉर्ड किया जाना है।

 

Bollywood Tadka

 

बेशक, इस टैलेंट हंट में शामिल होने के लिए इंट्रीज की बरसात हो रही है और सुनने में आया है कि आयुष्मान वैश्विक स्तर पर मिल रहे इस रेस्पांस से अभिभूत हैं।

 

'आयुष्मान के टैलेंट हंट को दुनिया भर से शानदार रिस्पांस मिला है! उन्होंने इस प्रतियोगिता में केवल लोकल इंट्रीज की अपेक्षा की थी, लेकिन दुनिया के सभी हिस्सों से आने वाली इंट्रीज को देखकर वह हैरान और अभिभूत हैं। अब तक आयुष्मान को गायकों, संगीतकारों और कंपोजरों की तरफ से 400 से ज्यादा इंट्रीज मिल चुकी हैं। यह एक ऐसी प्रतियोगिता के लिए वाकई बहुत बड़ी संख्या है, जो सिर्फ उनके सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर टिकी हुई है। इससे पता चलता है कि समान विचार वाले लोग आयुष्मान को कितना फॉलो करते हैं और उनकी फिल्मों व संगीत के लिए कितने लालायित रहते हैं।“- कहना है इस प्रोजेक्ट से जुड़े एक सूत्र का।

 

इस सूत्र के मुताबिक, 'आश्चर्यजनक बात यह है कि इस टैलेंट हंट में भाग लेने के लिए जापान, मिडिल ईस्ट, इंडोनेशिया, थाईलैंड, रूस, जर्मनी, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड आदि देशों के म्यूजीशियंस ने अपनी इंट्रीज भेजी हैं और पाया गया कि ये लोग असाधारण रूप से प्रतिभाशाली संगीतकार हैं। इनमें से टॉप 3 इंट्रीज को सेलेक्ट करने में आयुष्मान के पसीने छूट जाएंगे। वास्तव में उन्हें यह इमोशनल सीख मिली है कि कैसे उनका संगीत दुनिया भर में कई लोगों तक पहुंचा और उनके दिलों को छू गया। बीट बॉक्सर्स से लेकर गीतकारों तक और गायकों से लेकर दुनिया के कोने-कोने के संगीतकारों ने अपनी इंट्रीज भेजी हैं। कहा और माना जाता है कि संगीत और सिनेमा की इनक्रेडबल यूनिवर्सल अपील होती है तथा ये सीमाओं को पाट सकते हैं और तमाम जाने-अनजाने भौगोलिक क्षेत्रों में प्रवेश कर सकते हैं। आयुष्मान के इस जुनूनी प्रोजेक्ट के साथ ऐसा होते देखना एक अद्भुत अनुभव है।'


ayushmann khuranaआयुष्मान खुरानाayushmann khurana songsआयुष्मान खुराना के गाने
loading...