main page

आयुष्मान खुराना की 'बाला' का जादू बरकरार, 100 करोड़ के क्लब में हुई शामिल

23 November, 2019 07:56:08 PM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बाला इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये फिल्म दर्शकों को खूब पंसद आ रही हैं। निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म “बाला” बॉक्स आफिस पर धमाल मचा 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है। फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को यह घोषणा की। आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और ....

मुंबईः बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'बाला'इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। ये फिल्म दर्शकों को खूब पंसद आ रही हैं। निर्देशक अमर कौशिक की फिल्म “बाला” बॉक्स आफिस पर धमाल मचा 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्मों की फेहरिस्त में शामिल हो गई है।
 

फिल्म के निर्माताओं ने शनिवार को यह घोषणा की।
Bollywood Tadka
आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर और यामी गौतम की मुख्य भूमिका वाली इस फिल्म ने प्रदर्शन के तीसरे सप्ताह में ही 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया। फिल्म सात नवंबर को रिलीज हुई थी।
Bollywood Tadka
जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का निर्माण मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले किया गया। मैडॉक फिल्म्स ने इस संबंध में ट्वीट कर जानकारी दी।

 


फिल्म के पोस्टर और 100.15 करोड़ के कैप्शन के साथ जारी ट्वीट में कहा कि यह अनुभव शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता। आपने जो प्यार “बाला” को दिया उसके लिए बहुत बहुत धन्यवाद।” 
Bollywood Tadka
वहीं अगर फिल्म की बात करें तो आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की कहानी गिरते बालों की समस्या से जूझ रहे एक युवक के इर्द-गिर्द घूमती है। ये फिल्म आपको हंसा हंसा कर लोटपोट होने पर मजबूर कर देंगी। 

 


ayushmann khurrana balaBalabollywoodbollywood top newsbollywood tadkabollywood khabarbollywood breakingbollywood latest news
loading...