main page

आयुष्मान के साथ अपने सिग्नेचर स्टेप 'ताकी-ताकी' से छाए जीतेन्द्र, 77 की उम्र में दिखी गजब एनर्जी

10 September, 2019 05:08:01 PM

ऑस्ट्रिया में पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ छुट्टियां बिताने के बाद, आयुष्मान खुराना फ़िलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रचार कर रहे हैं। ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान, एक्टर गणपति स्पेशल एपिसोड के लिए टीवी शो कुमकुम भाग्य के सेट पर गए।

बॉलीवुड तड़का टीम। ऑस्ट्रिया में पत्नी ताहिरा कश्यप के साथ छुट्टियां बिताने के बाद, आयुष्मान खुराना फ़िलहाल अपनी अपकमिंग फिल्म ड्रीम गर्ल का प्रचार कर रहे हैं। ऐसे ही एक प्रमोशन के दौरान, एक्टर गणपति स्पेशल एपिसोड के लिए टीवी शो कुमकुम भाग्य के सेट पर गए। जहां आयुष्मान ने एवरग्रीन एक्टर जीतेन्द्र के साथ ड्रीम गर्ल के गाने 'धगला लगली' में डांस करना था।

 

आयुष्मान को 77 वर्षीय एक्टर के साथ कदम मिलाते हुए देखा गया, जीतेन्द्र ने डांस करते हुए इन यंग एक्टर्स को कड़ी टक्कर दी। जीतेंद्र ने आयुष्मान को अपने सिग्नेचर स्टेप 'ताकी ओ ताकी' सिखाया और जल्द ही पूरा सेट उनकी नकल कर रहा था।

Bollywood Tadka, Ayushman Khurana

ड्रीम गर्ल को प्रोड्यूस कर रही एकता कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से वीडियो शेयर किया। आयुष्मान ने भी शूटिंग सेट से इंस्टाग्राम पर जीतेन्द्र के साथ तस्वीरें शेयर की। ड्रीम गर्ल का गाना धगला लगली एक डांस सॉन्ग है, जिसमें रितेश देशमुख भी स्पेशल एपीरिएंस में है। ड्रीम गर्ल के प्रमोशनल वीडियो में आयुष्मान एक महाराष्ट्रीयन अवतार में नज़र आ रहे हैं, जबकि रितेश उन्हें कई मराठी मूव्स सिखा रहे हैं। गाने में एक्ट्रेस नुसरत भरुचा भी हैं। 

राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित ड्रीम गर्ल में, आयुष्मान को एक कॉल सेंटर एम्प्लॉय के रूप में दिखाया गया है जो एक महिला की आवाज की नकल कर सकता है। उन्हें पूजा के नाम से जाना जाता है। फिल्म में अन्नू कपूर, नुसरत भरूचा, अभिषेक बनर्जी, विजय राज, निधि बिष्ट, मनजोत सिंह और राजेश शर्मा ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। फिल्म अपने अलग सब्जेक्ट और आउट-ऑफ-द-बॉक्स कैरेक्टर्स के लिए सुर्खियों में है।


Ayushman KhuranaNusrat BharuchaJeetendraDream GirlEkta KapoorDhagala LagaliBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala  NewsCelebrity News
loading...