main page

Dream Girl 2 new poster: फिल्म के नए पोस्टर में दिखे पूजा के हजार आशिक

Updated 07 August, 2023 05:26:24 PM

'ड्रीम गर्ल 2' का नया पोस्टर हुआ रिलीज।

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ड्रीम गर्ल 2 को लेकर हर तरफ चर्चा है। खासकार के फिल्म में आयुष्मान खुराना के किरदार पूजा को लेकर फैन्स की बीच जबरदस्त दीवानगी है और हो भी क्यों न आखिरकार फिल्म में पूजा अपने बेस्ट ग्लैमरस अवतार में जो नजर आई है। फिल्म के एक और नए पोस्टर पर पूजा के लिए उनके आशिकों की ये दीवानगी नजर आई है। दरअसल पोस्टर पर आयुष्मान आकर्षक लहंगे में एक ग्लैमरस अवतार में दिखाई दिए हैं। इसमें खूबसूरत पूजा, लहराते लहंगे के साथ एक राजकुमारी की तरह पोज़ दे रही है, जबकि उसके आशिकों की एक पूरी सेना सभी का ध्यान खींच रही है। कह सकते है पूजा का जादू चारों तरफ आग की तरफ फैल गया है।
 

पोस्टर पर बॉलीवुड के कॉमेडी पावरहाउसेज को दर्शाया गया है! बहुमुखी परेश रावल, अन्नू कपूर, अभिषेक बनर्जी, राजपाल यादव, विजय राज, और मनजोत - ये सभी एक संगीत रचना के लिए सेलिब्रेशन में शामिल हुए हैं जो आने वाले सालों तक लोगों को याद रहेगा।

 

 

ड्रीम गर्ल 2 एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने असाधारण काम के लिए मश्हूर एकता आर कपूर और शोभा कपूर की शानदार और गतिशील जोड़ी द्वारा बनाई गई हैं। कहानी कहने के प्रति उनके जुनून और हाई क्वालिटी कंटेंट देने के लिए उनके समर्पण ने ड्रीम गर्ल 2 को एक असाधारण सिनेमाई अनुभव बनने के लिए पहले ही मंच तैयार कर दिया है।

 

ओरिजनल  ड्रीम गर्ल का निर्देशन करने वाले राज शांडिल्य की निर्देशन क्षमता एक बार फिर इस सीक्वल में जादू बुनने का वादा करती है, और कास्ट और क्रू को को एक मास्टरपीस बनाने के लिए मार्गदर्शन करती है। ड्रीम गर्ल 2 25 अगस्त, 2023 को सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। तो भावनाओं की रोलरकोस्टर सवारी और मजेदार ह्यूमर के लिए तैयार हो जाइए, क्योंकि ड्रीम गर्ल 2 आपको रोमांचित करने आ रही है!

Content Editor: Sonali Sinha

Dream Girl 2Dream Girl 2 new posterAyushmann Khurrana

loading...