main page

इस दिन रिलीज होगा आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' का टीजर!

Updated 26 May, 2019 01:17:20 PM

अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने अब तक के फिल्मी सफर में अपने शक्तिशाली अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, और अब वह सोमवार को अपनी आगामी फिल्म ''आर्टिकल 15'' (Article 15) के टीजर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म ''आर्टिकल

नई दिल्ली। अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) ने अपने अब तक के फिल्मी सफर में अपने शक्तिशाली अभिनय से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है, और अब वह सोमवार को अपनी आगामी फिल्म 'आर्टिकल 15' (Article 15) के टीजर के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म 'आर्टिकल 15' का टीजर 27 मई को रिलीज किया जाएगा।

 

सांयोग से 27 मई को ही बदायूं बलात्कार के हादसे  को 5 साल पूरे होंगे जिसने पूरे देश को हिला दिया था। फिल्म में दिखाई जाने वाली सच्ची घटनाओं में से एक बदायूं बलात्कार का मामला भी है। 

 

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के पहले लुक को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया प्राप्त हुई है जिसने फिल्म के प्रति बहुत उत्साह बढ़ा दिया है। आयुष्मान खुराना इस फिल्म में एक संगीन पुलिस अधिकारी की भूमिका में दर्शकों का मनोरंजन करेंगे।

 

आयुष्मान खुराना अभिनीत फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नजर आएंगे। 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है।

: Chandan

Ayushmann Khurranafilm article 15Ayushmann Khurrana upcoming film article 15Ayushmann Khurrana upcoming filmआयुष्मान खुरानाआर्टिकल 15

loading...