main page

आयुष्मान खुराना और रकुलप्रीत की Doctor G का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज

Updated 20 September, 2022 01:18:29 PM

अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित और आयुष्मान खुराना अभिनीत जंगली पिक्चर्स के मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा का ट्रेलर हुआ रिलीज

नई दिल्ली। अपने दिलचस्प पोस्टर के साथ लोगों को सरप्राइज करने के बाद, जंगली पिक्चर्स 'आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह स्टारर आपकमिंग मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा 'डॉक्टर जी' के ट्रेलर के साथ सामने आए है। जंगली पिक्चर्स की एक और अनूठी और आकर्षक कहानी होने के नाते, डॉक्टर जी, अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित अपने करियर में पहली बार आयुष्मान को एक गायनोकोलॉजिस्ट की भूमिका निभाते हुए देखेंगे।

 

 

'डॉक्टर जी' का ट्रेलर दर्शकों को एक आशावादी हड्डी रोग विशेषज्ञ की दिलचस्प और मजेदार सफर पर ले जाएगा, जो गायनोकोलॉजिस्ट बन जाता है और संघर्षों का सामना करता है जो महिलाओं से भरी क्लास में एकमात्र मेल डॉक्टर है। ऐसे में एक मेल कैसे एक महिला की दुनिया में अपना रास्ता तय करता है, इसके प्लॉट के साथ, यह हाई-ऑन-कॉमेडी ड्रामा एक दिलचस्प विषय को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करता है। जहां आयुष्मान खुराना ने अपने एक दशक के करियर में कई टाबू सब्जेक्ट्स को बड़े पर्दे पर लाने में अहम भूमिका निभाई हैं, वहीं 'डॉक्टर जी' ने एक ताजा और ह्यूमर्स ट्रेलर के साथ एनवेलप को आगे बढ़ाया है, जिसमें उन्हें नेवर सीन बीफोर अवतार में दिखाया गया है और जो दर्शकों का मनोरंजन करने की गारंटी देता है। वह अपने जीवन को अपने प्रोफेसरों और फेलो क्लासमेट्स के साथ नेविगेट करता है।

 

इस बार अभिनेता के साथ पावरहाउस परफॉर्मर शेफाली शाह, मेडिकल कॉलेज की कॉर्डिनेटर के रूप में दिखाई देंगी। वहीं रकुल प्रीत सिंह फिल्म में उनके सीनियर की भूमिका निभा रही हैं और शीबा चड्ढा उनकी मां की भूमिका में हैं। इन सभी शानदार स्टार्स के बीच साझा की गई गतिशीलता और सिचुएशन्ल कॉमेडी को स्क्रीन्स पर देखना बेहद दिलचस्प और खास होने वाला है। इस पर जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे कहती हैं, "डॉक्टर जी एक स्क्रिप्ट थी जो जंगली पिक्चर्स स्लेट में काफी अच्छी तरह से फिट बैठती थी, और हमें उम्मीद है कि यह ट्रेलर दर्शकों को सिनेमाघरों में इस कैंपस कॉमेडी-ड्रामा का अनुभव कराएगा। अनुभूति, राइटर्स, क्रू और आयुष्मान खुराना, शेफाली शाह और रकुल प्रीत की पावरहाउस प्रतिभा ने इस कहानी को बेहद अच्छी तरह से जीवंत किया है।"

 

अनुभूति कश्यप, निदेशक कहती हैं, "डॉक्टर जी एक आने वाले जमाने की कॉमेडी ड्रामा है जो एक मेडिकल कैंपस में सेट है और एक मेल गायनोकोलॉजिस्ट पर एक कम्पेलिंग और हिलेरियस करने वाला लुक है जो अदरवाइज फीमेल -डोमिनेटेड वर्ल्ड में जिंदा है। आयुष्मान खुराना ने डॉक्टर उदय गुप्ता की भूमिका निभाते हुए शानदार काम किया हैं। उन्होंने शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह के साथ, अपनी व्यक्तिगत भूमिकाओं में इतना कुछ शामिल किया है जो इन किरदारों और स्थितियों से संबंधित हो सकता है। फिल्म कॉमेडी में घिरे उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में जेंडर स्टीरियोटाइप को संबोधित करती है और यह कुछ ऐसा है जो यंग इंडिया को आकर्षित करेगा। ”

 

सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित डॉक्टर जी 14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। जंगली पिक्चर्स की आने वाली स्लेट में 'वो लड़की है कहां?', 'डोसा किंग', 'उलज' और ' क्लिक शंकर' जैसे कुछ नाम शामिल है।

Content Writer: Deepender Thakur

Doctor GDoctor G trailertrailerAyushmann KhurranaRakul Preet Singh

loading...