main page

कैंसर की जंग लड़ रही ताहिरा ने कुछ यूं किया अपना बर्थ-डे सैलिब्रेट, सामने आईं तस्वीरें

Updated 21 January, 2019 11:03:49 AM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही है। इसी के चलते उन्होंने बाल भी मुंडवा लिए थे। मगर आज ताहिरा अपना बर्थ-डे एंजॉय कर रही है। इस खास मौके पर उन्होंने अपन इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह पति आयुष्मान संग नजर आ रही है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप इन दिनों कैंसर जैसी गंभीर बीमारी का सामना कर रही है। इसी के चलते उन्होंने बाल भी मुंडवा लिए थे। मगर आज ताहिरा अपना बर्थ-डे एंजॉय कर रही है।

 

Bollywood Tadka

 

इस खास मौके पर उन्होंने अपन इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर भी शेयर की, जिसमें वह पति आयुष्मान संग नजर आ रही है। अपनी बीमारी की बिल्कुल भी परवाह न करते हुए ताहिरा अपना बर्थ-डे काफी एंजॉय कर रही है।

 

Bollywood Tadka

 

आयुष्मान और ताहिरा के फैन्स लगातार ताहिरा की सलामती के ल‍िए दुआएं मांग रहे हैं। ताहिरा भी पूरी हिम्मत के साथ कैंसर से लड़ रही हैं।

 

Bollywood Tadka

 

ताहिरा ने कुछ समय पहले कैंसर के बारे में खुलासा करते हुए ल‍िखा था, "जब कैंसर के बारे में पता चलता है तो आप इसे बाहर का रास्ता दिखाते हैं। लेकिन ये बहुत मुश्किल होता है।

 

Bollywood Tadka

 

हमें खुद की ताकत के बारे में नहीं पता होत जो कि हम सभी के अंदर होती। मेरा मानना ​​है कि अगर कोई बाधा आपके रास्ते में आती है तो ये आप के ऊपर है कि आप उसे हराएं और अपने आप को एक बेहतर बनाएं।"

 

Bollywood Tadka

: Konika

ayushmann khurrana hindi newstahira kashyap hindi newsenjoying birthdayBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...