main page

फिल्मों में किस करने पर आयुष्मान खुराना की पत्नी ने लगाई पाबंदी, जानिए वजह

Updated 18 September, 2018 05:25:20 PM

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अक्सर समाजिक मुद्दों पर ही फिल्में करते है। विक्की डोनर जैसी फिल्म में काम कर चुके आयुष्मान ने बताया कि फिल्म विक्की डोनर में उनके किसिंग सीन से उनकी पत्नी बेहद अपसेट थीं। आयुष्मान ने खुद इसका खुलासा करते हुए कहा कि विक्की डोनर में उनके एक्ट्रेस यामी गौतम संग किसिंग सीन को लेकर उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप काफी दुखी हो गईं थीं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अक्सर समाजिक मुद्दों पर ही फिल्में करते है। विक्की डोनर जैसी फिल्म में काम कर चुके आयुष्मान ने बताया कि फिल्म विक्की डोनर में उनके किसिंग सीन से उनकी पत्नी बेहद अपसेट थीं। आयुष्मान ने खुद इसका खुलासा करते हुए कहा कि विक्की डोनर में उनके एक्ट्रेस यामी गौतम संग किसिंग सीन को लेकर उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप काफी दुखी हो गईं थीं। वह इतनी अपसेट थीं कि उन्होंने पति आयुष्मान को दोबारा किसी भी फिल्म में किसिंग सीन करने से इंकार कर दिया था। वह उस समय इस सब के लिए बिल्कुल तैयार नहीं थीं।

 

Bollywood Tadka

 

आयुष्मान ने ये भी कहा कि इस तरह की चीजों को हैंडल करने को लेकर अब ताहिर काफी मैच्योर हो गई हैं। आयुष्मान ने कहा, 'ताहिरा भी एक कलाकार है। जब मैंने शादी की थी तो मैं मैच्योर नहीं था। इसके अलावा, लंबे समय तक हमारी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिड लाइफ रही है। उस समय ताहिरा चंडीगढ़ में रहीं। लेकिन अब मुझे खुशी है कि चीजें अब अच्छी हो गई हैं।' आयुष्मान और ताहिरा की शादी को 8 साल बीत चु‍के हैं। उनके दो बच्चे भी हैं, विराजवीर और वरुष्का। फिल्मों की बात करें तो आयुष्मान इस दिनों अपकमिंग फिल्म 'बधाई' और 'अंधाधुन' में व्यस्त हैं।

: Konika

ayushmann khurranaupsetwifekissing scene

loading...