main page

Dream Girl 2 रिलीज होने के बाद Ayushmann को आई पिता की याद, कहा- 'काश मेरे पापा ये फिल्म देख पाते'

Updated 28 August, 2023 02:33:02 PM

आयुष्मान ने कहा है कि वे चाहते हैं कि काश उनके पिता ड्रीम गर्ल 2 देख पाते!

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना ने ड्रीम गर्ल 2 के साथ अपने करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग दर्ज की है! इसने अपने बॉक्स ऑफिस पर पहले तीन दिनों में 40.71 करोड़ का कलेक्शन किया है। आयुष्मान अपने जीवन के इस खास पल में अपने पिता पी. खुराना को याद कर रहे हैं और चाहते हैं कि काश उनके पिता ड्रीम गर्ल 2 देख सके!


जब आयुष्मान से ड्रीम गर्ल 2 के साथ लिखी जा रही सफलता की कहानी के बारे में बात करने के लिए संपर्क किया गया, तो उन्होंने कहा, “काश मेरे पिता इसका अनुभव करने के लिए यहां होते। ड्रीम गर्ल उनकी पसंदीदा फिल्म थी. उन्हें इस बात पर बहुत गर्व था कि मैंने कैसे कुछ अलग करने का प्रयास किया। मुझे याद है कि फिल्म देखते समय वह रो पड़े थे। उन्होंने भविष्यवाणी की थी कि फिल्म ज़बरदस्त सफल होगी। काश वह ड्रीम गर्ल 2 भी देख पाते।


वह आगे कहते हैं, “मुझे पता है कि उन्हें यह पसंद आया होगा और मुझे उसे फिर से पूरे दिल से हंसते हुए देखना पसंद आया होगा। उनकी हँसी प्रभावशाली थी और वह मेरे सबसे बड़े सपोर्टर थे। मुझ पर उनके अटूट विश्वास ने ही मुझे वह बनाया है जो मैं आज हूं।”

 

आयुष्मान का कहना है कि उनके पिता उनके सबसे बड़े चीयर-लीडर थे और उन्होंने उन्हें एक इंसान और अभिनेता बनने के लिए प्रेरित किया जो वह आज बने हैं। वह कहते हैं, ''मैं उस रास्ते पर चला जिस पर कम यात्रा की गई क्योंकि उन्होंने मुझसे कहा कि मैं अपने भाग्य का निर्माता खुद हूं और मुझे हमेशा वही करना चाहिए जो मेरा दिल कहता है। मैं जानता हूं कि वह ऊपर से मुझे आशीर्वाद दे रहे है।' उनके गहन शब्द मुझे हमेशा याद रहेंगे 'बेटा पब्लिक की नब्ज समझो'।'

Content Editor: kahkasha

ayushnann khurranaayushman fatherdream girl 2

loading...