main page

अंधाधुन के दो साल पूरे होने पर आयुष्मान ने कहा- मैंने विजनरी फिल्म-मेकर्स के साथ किया काम

05 October, 2020 05:41:12 PM

मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं कि मैंने कुछ बेहतरीन और विजनरी फिल्म-मेकर्स के साथ काम किया। अपनी कल्ट हिट फिल्म अंधाधुन की दूसरी वर्षगांठ पर आयुष्मान खुराना कहते हैं कि बॉलीवुड में बनाई जा रही सर्वश्रेष्ठ फिल्मों का हिस्सा बनने के मामले में वह भाग्यशाली हैं...

नई दिल्ली। मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं कि मैंने कुछ बेहतरीन और विजनरी फिल्म-मेकर्स के साथ काम किया। अपनी कल्ट हिट फिल्म अंधाधुन की दूसरी वर्षगांठ पर आयुष्मान खुराना कहते हैं कि बॉलीवुड में बनाई जा रही सर्वश्रेष्ठ फिल्मों का हिस्सा बनने के मामले में वह भाग्यशाली हैं।

अंधाधुन को लेकर कहा ये
आयुष्मान खुराना के लिए बेहद कसी हुई साइकोलॉजिकल थ्रिलर अंधाधुन हमेशा अद्भुत रूप से एक स्पेशल फिल्म रहेगी। इस फिल्म में शानदार पर्फॉर्मेंस के लिए इस बॉलीवुड स्टार को प्रतिष्ठित नेशनल एवार्ड से सम्मानित किया गया था। यह फिल्म श्रीराम राघवन ने डाइरेक्ट की थी, जिनको आयुष्मान हमारे दौर का एक बेहतरीन फिल्म-मेकर मानते हैं।श्रीराम राघवन हमारी जनरेशन के बेहतरीन लोगों में शुमार हैं और जब चालाकी भरी, साइकोलॉजिकल थ्रिलर की बात आती है, तो वह पूरी तरह से इस जॉनर के उस्ताद हैं। श्रीराम सर के साथ रचनात्मक तौर पर जुड़ना और उनसे सीखना मेरा परम सौभाग्य रहा है कहना है आठ बैक टू बैक हिट फिल्में देने वाले आयुष्मान का।

 

बने हिंदी सिनेमा के पोस्टर ब्वॉय
टाइम मैगजीन द्वारा दुनिया के सबसे प्रभावशाली लोगों के रूप में वोट किए गए इस स्टार को अपनी प्रोग्रेसिव, सोशल मैसेज देने वाली फिल्मों की बदौलत भारत में कंटेंट सिनेमा का पोस्टर ब्वॉय माना जाता है। ऐसी फिल्मों को अब ‘आयुष्मान खुराना जॉनर’ कहा जाने लगा है। आयुष्मान कहते हैं कि बॉलीवुड के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों के साथ काम करने के मामले में वह काफी भाग्यशाली रहे हैं।

मैं काफी भाग्यशाली रहा हूं कि मैंने अपने समय के कुछ बेहतरीन और विजनरी फिल्म-मेकर्स के साथ काम किया और मेरे लिए सम्मान की बात है कि मुझे श्रीराम राघवन की एक फिल्म में काम करने का अवसर मिला। जी हां, मुझे कोई न कोई मैसेज देने वाली अपनी प्रोग्रेसिव सोशल इंटरटेनर्स के लिए जाना जाता है, लेकिन अपनी इंडस्ट्री द्वारा बनाए जा रहे बेस्ट सिनेमा का हिस्सा बनना मेरे लिए कहीं ज्यादा मायने रखता है। “- वह कहते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

At home, but keeping it cool on my work calls by sporting the new @danielwellington Iconic link watch 40mm in a bigger dial size. Time for y’all to own this fashion piece. #danielwellington #iconiclink

अग॰ 24, 2020 को 3:33पूर्वाह्न PDT बजे को Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) द्वारा साझा की गई पोस्ट

हर चुनौती को किया पार
आयुष्मान अंधाधुन को एक ऐसी फिल्म मानते हैं, जिसने एक आर्टिस्ट के तौर पर उनके सामने चुनौती पेश की। वह बताते हैं, एक आर्टिस्ट के तौर पर मैं इक्सपेरीमेंट करना, सब कुछ मिला देना और अपनी क्षमता से आगे जाकर परफॉर्म करना पसंद करता हूं, और अंधाधुन ने मुझे कुछ ऐसा करने का मौका दिया, जिसे मैंने पहले कभी नहीं आजमाया था। मुझ पर भरोसा जताने के लिए मैं श्रीराम सर का शुक्रगुजार हूं और उनके साथ दोबारा काम करने को लेकर बेहद उत्सुक हूं, उम्मीद है कि हम जल्द ही साथ होंगे।


Andhadhunayushmann khurranasriram raghavanअंधाधुनआयुष्मान खुरानाश्रीराम राघवन
loading...