main page

बी सुभाष की बेटी का 48 की उम्र में निधन, पत्नी के बाद श्वेता को खोने से टूटे डायरेक्टर

Updated 23 July, 2023 02:49:38 PM

फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर, निर्माता और लेखक बी सुभाष की बेटी श्वेता बब्बर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता का 22 जुलाई शनिवार को निधन हो गया। बीते साल बी सुभाष की पत्नी इस दुनिया को अलविदा कह गई थी और अब उनकी बेटी उन्हें अकेला छोड़ गईं हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फिल्म डायरेक्टर, निर्माता और लेखक बी सुभाष की बेटी श्वेता बब्बर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्वेता का 22 जुलाई शनिवार को निधन हो गया। बीते साल बी सुभाष की पत्नी इस दुनिया को अलविदा कह गई थी और अब उनकी बेटी उन्हें अकेला छोड़ गईं हैं।


श्वेता बब्बर ने शनिवार रात करीब एक बजे मुंबई के कोकिलाबेन धीरूभाई अंबानी अस्पताल में अंतिम सांस ली। 


बताया जा रहा है कि श्वेता 19 जुलाई को श्वेता अपने घर में गिर गई थीं, जिसके तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। डॉक्टरों ने बताया कि उनकी रीढ़ की हड्डी में क्लॉटिंग हो गई है। क्लॉटिंग ऐसी जगह हुई, जिससे शरीर के अन्य अंगों तक खूब का प्रवाह रुक गया था। अस्पताल में तीन दिन जिंदगी और मौत से जूझने के बाद आखिर श्वेता ने इस दुनिया को अलविदा कह गई। वह महज 48 वर्ष की थीं। पत्नी की मौत के बाद अब बेटी के निधन से बी सुभाष टूट गए हैं। 

 

बता दें, 79 साल के बी सुभाष दो बेटियों और बेटों के पिता हैं। उन्होंने बॉलीवुड की करीब 18 से ज्यादा फिल्मों का निर्माण किया है।  

Content Writer: suman prajapati

B SubhashdaughterShweta SubhashdiesBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...