main page

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के लिए 'बागी 3' इस वजह से है एक विशेष फिल्म

Updated 18 December, 2019 12:46:59 PM

साल 2019 नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (Nadiadwala Grandson Entertainment) के लिए सबसे अच्छा साल रहा है क्योंकि इस साल उनकी प्रत्येक रिलीज एक ब्लॉकबस्टर हिट रही है जिसने उनके 65वें वर्ष को अधिक विशेष बना दिया है!

नई दिल्ली। साल 2019 नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट (Nadiadwala Grandson Entertainment) के लिए सबसे अच्छा साल रहा है क्योंकि इस साल उनकी प्रत्येक रिलीज एक ब्लॉकबस्टर हिट रही है जिसने उनके 65वें वर्ष को अधिक विशेष बना दिया है!

baaghi3

दिलचस्प बात यह है कि उनकी आने वाली फिल्म 'बागी 3' नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के लिए कई कारणों से एक विशेष फिल्म है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट के लिए 'बागी' सफल फ्रेंचाइजी में से एक है और उससे भी अधिक, टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में दमदार एक्शन अवतार में नजर आएंगे।

 

नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने अपने 66वें वर्ष में कदम रख लिया है और इस नए वर्ष में 'बागी 3' उनकी पहली फिल्म है। इस सफल वर्ष के साथ नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने विविध कंटेंट और कुछ अभूतपूर्व फिल्में दी हैं जिन्हें आने वाले कई सालों तक याद किया जाएगा और यह निश्चित रूप से उनके 65वें वर्ष को अधिक खास बनाता है।

 

अपने साढ़े छह दशक के अस्तित्व में, नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट ने देश के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक के रूप में मुकाम हासिल कर लिया है।

: Chandan

Baaghi 3Tiger shroffNadiadwala Grandson Entertainmentbollywood gossipsबागी 3

loading...