main page

एक बार फिर जबरदस्त एक्शन करेंगे टाइगर, 'बागी 3' की रिलीज डेट आई सामने

Updated 19 December, 2018 03:11:30 PM

बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 को काफी सफलता मिली थी। हाल ही में अब बागी 3 को लेकर भी अनाउंसमेंट हो चुकी है। दरअसल, फेसबुक पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए इसकी रिलीज डेट के बारे में दर्शकों को जानकारी दी गई है। बागी 3 की रिलीज डेट 6 मार्च 2020 है...

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 2 को काफी सफलता मिली थी। हाल ही में अब बागी 3 को लेकर भी अनाउंसमेंट हो चुकी है। दरअसल, फेसबुक पर फिल्म का फर्स्ट लुक जारी करते हुए इसकी रिलीज डेट के बारे में दर्शकों को जानकारी दी गई है। बागी 3 की रिलीज डेट 6 मार्च 2020 है।

Bollywood Tadka,  टाइगर श्रॉफ इमेज, सारा अली खान, बागी 3 इमेज, रिलीज डेट इमेज,

खबरों की मानें तो बागी 3 का निर्देशन भी अहमद खान ही करने जा रहे हैं और टाइगर श्राफ ही फिल्म का हिस्सा होंगे। हालांकि फिल्म में टाइगर के ऑपोजिट एक्ट्रेस कौन होंगी, इस बात की अभी कोई जानकारी नही है। बताया जा रहा है कि बागी 3 की शूटिंग दिसंबर 2018 से ही शुरू होने वाली है।

Bollywood Tadka, टाइगर श्रॉफ इमेज, सारा अली खान, बागी 3 इमेज, रिलीज डेट इमेज,

फिलहाल फिल्म में टाइगर की हीरोइन के लिए सारा अली खान का नाम सामने आ रहा है कि लेकिन अभी तक कुछ कन्फर्म नहीं हो पाया है। बागी और बागी 2 के मामले बागी 3 में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। इसके लिए टाइगर स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं।

Bollywood Tadka, टाइगर श्रॉफ इमेज, सारा अली खान, बागी 3 इमेज, रिलीज डेट इमेज,

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे और तारा सुतारिया अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगी। यह फिल्म 10 माई 2019 में रिलीज होगी।

Bollywood Tadka, टाइगर श्रॉफ इमेज, सारा अली खान, बागी 3 इमेज, रिलीज डेट इमेज,

: Neha

tiger shroff hindi newsbaaghi 3 hindi newsrelease date hindi newsBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...