main page

KGF स्टार यश से बाहुबली ने की खास मुलाकात, फिल्म के लिए दीं शुभकामनाएं

Updated 08 December, 2018 04:11:28 PM

फिल्म बाहुबली से दर्शकों के दिलों में घर करने वाले दक्षिण भारत के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों मुंबई दौरे पर हैं। प्रभास को मुंबई में पापराजी द्वारा कई जगहों पर स्पॉट किया गया है। प्रभास ने अपने इस दौरे के दौरान फिल्म केजीएफ के मुख्य अभिनेता यश के साथ भी खास मुलाकात की जहाँ दोनों एक अच्छी बॉन्डिंग साझा करते हुए नजर आए। बाहुबली फ्रेंचाइजी की तरह यश अभिनीत केजीएफ भी दक्षिण भारत की एक बड़ी फिल्म है जो एसएस राजमौली...

नई दिल्ली। फिल्म बाहुबली से दर्शकों के दिलों में घर करने वाले दक्षिण भारत के सुपरस्टार प्रभास इन दिनों मुंबई दौरे पर हैं। प्रभास को मुंबई में पापराजी द्वारा कई जगहों पर स्पॉट किया गया है। प्रभास ने अपने इस दौरे के दौरान फिल्म केजीएफ के मुख्य अभिनेता यश के साथ भी खास मुलाकात की जहाँ दोनों एक अच्छी बॉन्डिंग साझा करते हुए नजर आए। बाहुबली फ्रेंचाइजी की तरह यश अभिनीत केजीएफ भी दक्षिण भारत की एक बड़ी फिल्म है जो एसएस राजमौली की विशालकाय 'बाहुबली' की ही तरह दो भाग में रिलीज होगी।

 

हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के दोनों ट्रेलर को जनता जनार्दन द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, परिणामस्वरूप अब सब की नजरें फिल्म रिलीज पर टिकी है। एक्सेल एंटरटेनमेंट की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजना 'केजीएफ' कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड की पृष्ठभूमि पर आधारित है। केजीएफ में रॉकी (यश) की कहानी दिखाई जाएगी, जिसका उद्देश्य दुनिया और सोने की खान जीतना है। केजीएफ एक अवधि नाटक है जिसमें सोने की खनन और कर्नाटक के कोलार क्षेत्र में राज करने वाले माफिया के इतिहास से जुड़ी रोचक कहानी दिखाई जाएगी।

 

इस कन्नड़ फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालम, हिंदी और कन्नड़ पांच अलग-अलग भाषाओं में बनाया गया है। केजीएफ की स्वर्ण खानों के क्षेत्र में स्थापित, फिल्म में कोलार गोल्ड फील्ड की वृद्धि और सफर दिखाया जाएगा। यश, श्रीनिधि शेट्टी, राम्या कृष्ण, अनंत नाग, जॉन कोककेन, अच्युथ राव द्वारा अभिनीत, केजीएफ प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होमबेल फिल्म्स प्रोडक्शन की फिल्म है।

 

विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित केजीएफ के लिए राइल बसरूर ने संगीत बनाया है। केजीएफ एक्सेल एंटरटेनमेंट की पहली कन्नड़ फिल्म है और यह प्रोडक्शन हाउस इस तरह की मेगा महत्वाकांक्षी परियोजना से जुड़कर प्रफुल्लित महसूस कर रहा है। यह पीरियड ड्रामा 70 के दशक के कार्यकाल पर आधारित है और इसे दो भागों में बनाया जाएगा। इनमें से पहला भाग का शीर्षक केजीएफ चैप्टर 1 होगा जो 21 दिसंबर 2018 को रिलीज होगी।

: Chandan

BAAHUBALI PRABHASBAAHUBALIPRABHASPRABHAS AND KGF STAR YASHMUMBAIPRABHAS MET YASH IN MUMBAIKGF MOVIE

loading...