main page

Video: गाड़ी में एक्ट्रेस के साथ पकड़ा गया मशहूर एक्टर, बीवी ने बीच सड़क पर ही कर दी पिटाई

Updated 24 July, 2022 12:20:04 PM

उड़िया एक्टर बाबूसन मोहंती अपने ही कारणों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बाबूसन अपनी को स्टार प्रकृति मिश्रा के साथ गाड़ी में पकड़े गए, जिसे देख उनकी बीवी का खून खौल गया और वह सड़क पर ही बुरी तरह मारपीट करने लगा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह मामला अब खारवेल नगर थाने तक पहुंच गया है।

बॉलीवुड तड़का टीम. उड़िया एक्टर बाबूसन मोहंती अपने ही कारणों को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं। बाबूसन अपनी को स्टार प्रकृति मिश्रा के साथ गाड़ी में पकड़े गए, जिसे देख उनकी बीवी का खून खौल गया और वह सड़क पर ही बुरी तरह मारपीट करने लगा, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। यह मामला अब खारवेल नगर थाने तक पहुंच गया है।

Bollywood Tadka


कथित वीडियो में, बाबूसन की पत्नी तृप्ति अपने पति और एक्ट्रेस को एक कार में एक साथ पकड़े जाने पर उनके साथ मारपीट करती हुई दिखाई दे रही है।  

 

बाबूसन की पत्नी तृप्ति ने प्रकृति पर उसके परिवार को बर्बाद करने के आरोप लगाए, जबकि प्रकृति का कहना है कि तृप्ति अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है।


घटना के बाद, एक्ट्रेस प्रकृति की मां कृष्णाप्रिय मिश्रा ने खारवेल नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।


बता दें, बाबूसन को हाल ही में ओडिया फिल्म "प्रेमम" में प्रकृति के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए देखा गया था।

 

Content Writer: suman prajapati

Babushan Mohantycaughtco starcarwiferoadBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsCelebrity NewsEntertainment

loading...