main page

स्टोर लॉन्च पर परिवार समेत हॉट अंदाज में पहुंची ऐश्वर्या, वहीं ग्लैमरस लुक में दिखीं जया बच्चन

Updated 02 September, 2018 03:47:12 PM

बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने हाल ही में एक फैशन लेबल लॉन्च किया है। इस इवेंट में पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ। इस पल की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान ऐश्वर्या राय काफी हॉट अंदाज में दिखीं। इस दौरान उन्होंने पैपराजी को भी काफी पोज दिए। इवेंट में ऐश्वर्या ने वन पीस शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं। इस लुक को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या ने खुले बालों और हाई हील्स का इस्तेमाल किया था।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने हाल ही में एक फैशन लेबल लॉन्च किया है। इस इवेंट में पूरा बच्चन परिवार शामिल हुआ। इस पल की कुछ तस्वीरें सामने आई है। इस दौरान ऐश्वर्या राय काफी हॉट अंदाज में दिखीं।

 

Bollywood Tadka

 

इस दौरान उन्होंने पैपराजी को भी काफी पोज दिए। इवेंट में ऐश्वर्या ने वन पीस शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही थीं। इस लुक को पूरा करने के लिए ऐश्वर्या ने खुले बालों और हाई हील्स का इस्तेमाल किया था।

 

Bollywood Tadka

 

वहीं अभिषेक बच्चन ब्लैक जींस और ब्लैक हुड में काफी हैंडसम दिखाई दे रहे थे। जया बच्चन नीले रंग के गाउन में पहुंची। इस दौरान सभी वेस्टर्न लुक को सपोर्ट करते दिखाई दे रहे थे।

 

Bollywood Tadka


बता दें कि श्वेता बच्चन के इस इवेंट में मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी ने भी शिरकत की। बच्चन परिवार और अंबानी परिवार के बीच काफी अच्छे रिश्ते हैं।

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

Bollywood Tadka

 

 

Bollywood Tadka

: Konika

Bachchan familyfashion store launch eventAmitabh BachchanJaya Bhaduri BachchanAishwarya RaiAbhishek Bachchan

loading...