main page

'बच्चन' फैमिली में ऐसे सेलिब्रेट हुआ करवाचौथ, दुल्हनों की तरह सजीं हसीनाएं

18 October, 2019 01:58:52 PM

करवाचौथ का त्योहार बॉलीवुड की हसीनायों ने भी अपने ही स्टाइल में सेलिब्रेट किया। हर साल एक्ट्रेसेस को किसी न किसी स्टार के घर करवााचौथ पूजा में शामिल होते देखा जाता है, ठीक उसी तरह इस साल भी  ''बच्चन'' परिवार के घर पर रौनक देखने को मिली।

बॉलीवुड तड़का टीम. करवाचौथ का त्योहार बॉलीवुड की हसीनायों ने भी अपने ही स्टाइल में सेलिब्रेट किया। हर साल एक्ट्रेसेस को किसी न किसी स्टार के घर करवााचौथ पूजा में शामिल होते देखा जाता है, ठीक उसी तरह इस साल भी  'बच्चन' परिवार के घर पर रौनक देखने को मिली। 

Bollywood Tadka


सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेसेस ने करवाचौथ सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इस खास मौके पर 'इंटरनेशनल ब्यूटी' यानि ऐश्वर्या रॉय बच्चन ने अपनी फैमिली के साथ करवाचौथ सेलिब्रेट किया। इस दौरान उनकी सासु मां जया बच्चन, ननद श्वेता के अलावा एक्टर सोनाली बेंद्रे भी नजर आई।

 

View this post on Instagram

Moon spotting 🌝✨ #KarwaChauth 📸: Jaya aunty

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे ने सेलिब्रेशन की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा, करवाचौथ, जया आंटी के घर पर। इस साल यह सेलिब्रेशन जया बच्चन द्वारा होस्ट किया गया। सोनाली ने अपने पति गोल्डी बहल के अलावा जया, ऐश्वर्या, श्वेता और कई सुंदरियों के साथ ग्रुप फोटो भी शेयर की। 

 

इस दौरान सारी महिलाएं रेड, पिंक और कई रंग-बिरंगे पहनावे में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय बच्चन इस दौरान ओपन हेयर्स में येलो साड़ी में बेहद ग्लेमरस लग रही हैं और सोनाली बेंद्रे तस्वीरों में उनके साथ रेड कलर की साड़ी में खूबसूरत दिखाई दे रही हैं।  


वहीं, बिग बी अमिताभ बच्चन ने पत्नि जया बच्चन की फोटो शेयर कर उन्हें बधाई दी और लिखा, ''द बेटर हाफ, ये जाहिर है कि दूसरा हाफ खास जरूरी नहीं।'' 
इसके अलावा बॉलीवुड स्टार्स प्रियंका चोपडा, शिल्पा शैट्टी, प्रिटी जिंटा, मीरा राजपूर, रवीना टंडन और अन्य ने भी करवाचौथ सेलिब्रेशन की पिक्चर्स और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की।   

Bachchan familycelebratedkarva chauthfestivalBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment News
loading...