main page

रिलीज हुआ Bade Miyan Chote Miyan का टीजर, अक्षय और टाइगर ने दमदार एक्शन से लगाई आग

Updated 24 January, 2024 11:52:29 AM

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का टीजर हाल ही में आउट हो गया है। इसके साथ ही मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी है।

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' का दर्शक बड़े ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। वहीं हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने इसका टीजर आउट कर दिया है। जिसके साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है।  धमाकेदार एक्शन और सस्पेंस के भरे टीजर में अक्षय कुमार और जैकी श्रॉफ भारत के दुश्मनों की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। 

 

रिलीज हुआ बड़े मियां और छोटे मियां का टीजर
टीजर की शुरुआत प्रलय से जुड़े एक श्लोक से होती है। इसके बाद डायलॉग सुनाई देता है कि "प्रलय आने वाला है। एक ऐसे प्रलय जो भूत, वर्तमान और भविष्य को बदल देगा। ऐसा प्रलय जो अच्छाई और बुराई की जंग को हमेशा के लिए खत्म कर देगा। हिंदुस्तान खत्म हो जाएगा। कोई है जो मुझे रोक सके।" 

"दिल से सोल्जर , दिमाग से  शैतान हैं हम, बच के रहना हम से, हिंदुस्तान हैं हम।" ये बोलते हुए अक्षय और टाइगर की झलक दिखाई देती है।  दोनों दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आते हैं। इन धांसू डायलॉग्स के साथ दमदार एक्शन देख फैंस इसे एक और एरियल एक्शन फिल्म बता रहे हैं। हालांकि अभी और बहुत कुछ आना बाकी है क्योंकि फिल्म शानदार सीन, जोशीले गीत और ऐसे ही जबरदस्त डायसॉग्स से भरी हुई है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि 'बड़े मियां छोटे मियां' की शूटिंग मुंबई, लंदन, अबू धाबी, स्कॉटलैंड और जॉर्जन जैसी जगहों पर हुई है। अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर, अलाया एफ महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। टीजर के साथ फिल्म की रिलीज डेट भी सामने आ गई है। यह फिल्म ईद 2024 पर रिलीज होगी। 


टीज़र के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा, "बड़े मियां छोटे मियां को सामने लाने के पीछे दुनिया के विभिन्न हिस्सों के सबसे प्रतिभाशाली क्रू के साथ कई देशों में शूटिंग की अत्यधिक कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता रही है। अक्षय सर से बेहतर कौन हो सकता है? और टाइगर, भारत के मूल एक्शन हीरो जो चुनौतीपूर्ण दृश्यों को बेहद सहजता से करते हैं।"

Bollywood Tadka

इसमें जोड़ते हुए, निर्माता जैकी भगनानी कहते हैं, "टीज़र लार्जर दैन-लाइफ एक्शन है, जो अक्षय सर और टाइगर श्रॉफ की प्रतिष्ठित भूमिकाओं के साथ अपनी कहानी कहता है। इसके अलावा, पृथ्वीराज एक आश्चर्यजनक मोड़ जोड़ता है, जिससे वह छिपा हुआ रत्न बन जाता है।  मैं अपने एक्शन हीरो को बोर्ड पर पाकर रोमांचित हूं, अली का जादू एक बार फिर स्पष्ट है। हमें उम्मीद है कि दर्शक हमारी पूरी टीम के समर्पण को महसूस करेंगे।" 

Content Editor: Varsha Yadav

Bade Miyan Chhote MiyanBade Miyan Chote Miyan teaserAkshay Kumar

loading...