main page

एक्टर राहुल राय के खिलाफ जमानती वारंट जारी, चेक बाउंस होने पर पीड़ित ने खटकाया कोर्ट का दरवाजा

17 October, 2020 10:39:59 AM

बॉलीवुड एक्टर राहुल राय की कंपनी के द्वारा ठगी करने पर एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। एक्टर की कंपनी ने अलीगढ़ के आदमी के साथ ठगी की। चेक बाउंस होने पर पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटकाया है। पहले भी एक्टर को नोटिस भेजा गया था। लेकिन एक्टर की तरफ से कोई जवाब नही दिया गया। जवाब न देने पर कोर्ट ने बीते दिनों जमानती वारंट जारी किया।

मुंबई. बॉलीवुड एक्टर राहुल राय की कंपनी के द्वारा ठगी करने पर एक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हो गया है। एक्टर की कंपनी ने अलीगढ़ के आदमी के साथ ठगी की। चेक बाउंस होने पर पीड़ित ने कोर्ट का दरवाजा खटकाया है। पहले भी एक्टर को नोटिस भेजा गया था। लेकिन एक्टर की तरफ से कोई जवाब नही दिया गया। जवाब न देने पर कोर्ट ने बीते दिनों जमानती वारंट जारी किया।  यह मामला 2017 से चल रहा है। एक्टर की तरफ से फिर कोई जवाब नही दिया गया है अब कोर्ट ने गैर-जमानती वारंट जारी करने की तैयारी कर ली है।

Bollywood Tadka
बन्नादेवी क्षेत्र के राकेश चौधरी ने कोर्ट के जरिए राहुल को नोटिस भेजा है। राकेश चौधरी के वकील ने बताया-एक्टर की कंपनी ग्रेट इंडिया एंटरटेनमेंट की ओर से दावा किया गया था कि कंपनी में निवेश करने पर आपको दोगुने शेयर मिलते रहेंगे। इसके लिए राकेश ने कंपनी के शेयर खरीदते हुए एक लाख 35 हजार 600 रुपये एफईएफटी के जरिए निवेश कर दिया। इतना ही नहीं, 14,800 रुपये का नकद निवेश किया। यह इंस्वेस्टमेंट 14 फरवरी 2017 को किया गया। लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद जब कंपनी से बात की तो 28 अप्रैल 2017 को एक लाख रुपये का एक चेक दिया गया।

Bollywood Tadka
पीड़ित के वकील ने आगे बताया- राकेश ने खैर की ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स की शाखा में लगाया। बैंक की ओर से दो मई 2017 को बताया गया कि चेक बाउंस हो गया है। इस पर निवेशकर्ता ने न्यायालय के माध्यम से कंपनी के ऑनर एक्टर राहुल राय को नोटिस भेजा। यह नोटिस 25 मई 2017 में डिलीवर भी हो गया, लेकिन कोई जवाब न मिलने पर 17 जून 2017 में शिकायत फाइल की। कोर्ट की ओर से बीते दिनों एक्टर के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया गया है और फिर से कोई जवाब न मिलने और समय पूरा होने पर गैर जमानती वारंट जारी करने की तैयारी की जा रही है।

Bollywood Tadka
बता दें अलीगढ़ में सिंगर कनिका कपूर के विरुद्ध भी मुकदमा दर्ज हो चुका है। उन पर आरोप था कि रकम लेने के बाद भी अलीगढ़ समारोह में शामिल नहीं हुईं। इस मामले में वह अगले साल धनराशि बढ़ाकर लेने के बाद समारोह में शामिल हुई थी।


bailablewarrantissuedagainstactorrahul raiBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...