main page

पांच सालों में इतनी बदल गईं हैं 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी', हर्षाली मल्होत्रा का ट्रांशफॉर्मेशन देखकर रह जाएंगे दंग

Updated 12 October, 2020 03:58:21 PM

साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ''बजरंगी भाईजान'' की मुन्नी तो आपको याद ही होगी। जब भी फिल्मों में मुन्नी का नाम आता है तो लोगों के सामने उस क्यूट मुन्नी का चेहरा तो जरूर आता ही होगा,लेकिन बता दें सलमान खान की फिल्म में मुन्नी का किरदान निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा पांच सालों में काफी बदल गईं हैं। वक्त बदलने के साथ हर्षाली की खूबसूरती और भी बढ़ गई है।

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2015 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी तो आपको याद ही होगी। जब भी फिल्मों में मुन्नी का नाम आता है तो लोगों के सामने उस क्यूट मुन्नी का चेहरा तो जरूर आता ही होगा,लेकिन बता दें सलमान खान की फिल्म में मुन्नी का किरदान निभाने वाली हर्षाली मल्होत्रा पांच सालों में काफी बदल गईं हैं। वक्त बदलने के साथ हर्षाली की खूबसूरती और भी बढ़ गई है। चलिए दिखाते हैं मुन्नी की ग्लैमरस तस्वीरें...

Bollywood Tadka


हर्षाली ने 'बजरंगी भाईजान' में अपने किरदार से लाखों-करोड़ों के दिलों को जीता है और अब सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

Bollywood Tadka

 

एक्ट्रेस अक्सर अपने से जुड़े पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, जिन्हें उनके फैंस खूब पसंद करते हैं। 

Bollywood Tadka


इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि पांच सालों में सलमान की मुन्नी वो मुन्नी नहीं रहीं वो काफी स्टाइलिश और स्मार्ट हो गई हैं। हर्षाली फोटोज खिंचवाने की काफी शौकीन लगती हैं और कैमरे के सामने जबरदस्त अंदाज में पोज देती हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें हर्षाली फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से पहले कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। इन सीरियल्स में 'कुबूल है', 'लौट आओ तृषा' और 'सावधान इंडिया' शामिल है। हर्षाली बहुत जल्द 'नास्तिक' फिल्म में नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka


'नास्तिक' हर्षाली की दूसरी फिल्म होगी। 'बजरंगी भाईजान' फिल्म के लिए हर्षाली के किरदार को खूब पसंद किया गया था और इसके लिए उन्हें स्क्रीन अवॉर्ड फॉर बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट अवॉर्ड भी मिला था।

Bollywood Tadka

 

 

: suman prajapati

Bajrangi BhaijaanHarshali MalhotratransformationBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News

loading...