main page

बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप ने अपने स्टाफ के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव किया शुरू

Updated 17 June, 2021 01:26:53 PM

बालाजी टेलीफिल्म्स ग्रुप ने अपने स्टाफ के लिए वैक्सीनेशन ड्राइव किया शुरू।

नई दिल्ली। भारत में विशेष रूप से चल रही दूसरी लहर के बाद टीकाकरण इस वक़्त बेहद महत्वपूर्ण बन गया है। यह सुनिश्चित करने के लिए कि अधिक से अधिक लोग टीकाकरण करें, भारत के प्रमुख प्रोडक्शन हाउस, बालाजी टेलीफिल्म्स ने बालाजी टेलीफिल्म्स, ऑल्ट बालाजी और बालाजी मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड में कार्यरत अपने सभी स्टाफ के सदस्यों को टीका लगाने के लिए टीकाकरण अभियान शुरू किया है।

 

अपने कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए टीकाकरण अभियान को एक विश्वसनीय उपाय के रूप में रखा जा रहा है। यह ड्राइव आज सुबह 10 बजे से शाम 6 बजे तक दो सेंटर्स बालाजी हाउस और किलिक निक्सन स्टूडियो में आयोजित किया गया है। इस प्रोग्राम में उनके सभी ऑन-रोल और ऑफ-रोल कर्मचारियों के लिए टीके के दो शॉट शामिल होंगे। यह टीकाकरण जसलोक अस्पताल के साथ साझेदारी में किया जा रहा है। 

 

“इस वक़्त देश जिस सबसे बड़ी लड़ाई का सामना कर रहा है, वह नॉवेल कोरोनवायरस के खिलाफ है। अपने कर्मचारियों की सुरक्षा की दिशा में एक कदम आगे बढ़ाते हुए, हमने दो सेंटर्स पर एक कोविड-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया है। एक ऑर्गनाइजेशन के रूप में, हमने हमेशा माना है कि हमारे लोग हमारी सबसे बड़ी संपत्ति हैं और हम हमेशा उनका ध्यान रखेंगे। बालाजी की टीम यह सुनिश्चित करेगी कि टीकाकरण अभियान सभी के लिए एक सुविधाजनक प्रक्रिया हो और सभी आवश्यक सरकारी प्रोटोकॉल का पालन किया जाए।",बालाजी टेलीफिल्म्स के ग्रुप सीओओ जुल्फिकार खान ने कहा।

 

जागरूकता और टीकों की मांग देर से बढ़ी है। कई निजी कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए टीकाकरण की सुविधा के लिए आगे आ रही हैं। बालाजी के इस जिम्मेदार कदम ने समूह को एक पायदान पर खड़ा कर दिया है और एक सकारात्मक छवि के साथ यह साझा किया है कि कंपनी अपने कर्मचारियों की भलाई की कितनी परवाह करती है। बालाजी टेलीफिल्म्स भारत का अग्रणी एकीकृत मीडिया समूह है जो टेलीविजन, फिल्म और डिजिटल कंटेंट प्रोडक्शन में काम कर रहा है। माननीय शोभा कपूर और एकता कपूर के नेतृत्व में कंपनी ने दो दशकों से अधिक समय से टेलीविजन कंटेंट इंडस्ट्री में मार्केट लीडरशिप का आनंद लिया है, जिसमें विभिन्न शैलियों और टारगेट ग्रुप्स में कंटेंट निर्माण के लिए एक अनुकरणीय ट्रैक रिकॉर्ड है। 

 

डिजिटल प्लेटफॉर्म ऑल्ट डिजिटल मीडिया एंटरटेनमेंट लिमिटेड में बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के ऑरिजिनल शो की एंट्री प्रोडक्शन हाउस की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी है। मल्टी-डिवाइस सब्सक्रिप्शन वीडियो ऑन डिमांड (एसवीओडी) प्लेटफॉर्म के रूप में काम करते हुए, ऑल्ट बालाजी में प्रीमियम, डिसरप्टिव कंटेंट और विभिन्न शैलियों में ऑरिजिनल सीरीज़ शामिल है, जिसे दर्शक अपनी सुविधानुसार देख सकते हैं। मौलिकता, साहस और अथकता के साथ, ऑल्ट बालाजी का कंटेंट गैर-अनुरूपतावादी और समावेशी होने के लिए जाना जाता है। ऑल्ट बालाजी डिजिटली-फर्स्ट ऑडियंस को वैकल्पिक कंटेंट प्लेटफॉर्म देने में नए मानक और बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है।


balaji telefilmsbalaji telefilms vaccination drivebalaji telefilms group rolls out vaccination drive
loading...