main page

बंगाली सुपरस्टार जीत की आने वाली फिल्म 'मानुष'

Updated 10 November, 2023 06:01:21 PM

चाइल्ड ऑफ डेस्टिनी' एक्शन, रोमांच और भावनाओं से भरी एक दमदार कहानी है।

नई दिल्ली। बहुत सारी एक्शन पैक्ड फिल्म्स ऑडियंस के लिए आ रही है, लेकिन बंगाली सुपरस्टार जीत एक ऐसी कहानी लेकर आ रहे हैं जो एक अलग लेवल पर है। हम बात कर रहें है उनकी आने वाली फिल्म 'मानुष: चाइल्ड ऑफ डेस्टिनी' की, जो एक दमदार कहानी है और बड़े पर्दे पर देखने लायक है। और ये बात फिल्म के हालिया रिलीज्ड ट्रेलर से भी एकदम साफ है।

ट्रेलर में हम अर्जुन को देखते हैं जो एक अधिकारी है और हर गलत काम करने वालों से लड़ रहा है, लेकिन इसके साथ ही वह एक परफेक्ट फैमिली मैन भी है। फिल्म में सिर्फ एक्शन ही नहीं बल्कि इमोशन भी भरपूर है। इसमें एक पूरा एक्शन एंटरटेनर कहलाने के सभी तत्व मौजूद हैं। ये जीत की दूसरी हिंदी फिल्म है और यह निश्चित तौर पर प्रभाव छोड़ेगी।

फिल्म के बारे में बात करते हुए जीत कहते हैं, "मैं हमेशा से दर्शकों के लिए मनोरंजन को उसके वास्तविक रूप में लाने की इच्छा रखता हूं। मानुष के साथ भी उसी इरादे से आया हूं, यह एक इमोशनल, एक्शन से भरपूर कहानी है जो लोगों को पसंद आएगी।"

निर्देशक संजय कहते हैं, "मानुष एक रोमांचक अनुभव था। एक्शन से भरपूर सीक्वेंसेज से लेकर इमोशनल सीन्स तक, जीत ने बहुत सारी रेंज दिखाई है। वह फिल्म में आकर्षक लगे हैं और कई दिल जीतेंगे।"

फिल्म में जीत की प्रेमिका का किरदार निभाने वाली सुस्मिता कहती हैं, "मानुष को जिस पैमाने पर फिल्माया गया है, वह इसे बहुत प्रभावशाली बनाता है। और यह हिंदी में भी रिलीज हो रही है, मैं घबराई हुई हूं लेकिन उत्साहित भी हूं। फिल्म में जीत सर के साथ काम करना खूबसूरत है, हमारे बीच ऑन-स्क्रीन अच्छी दोस्ती है।"

वहीं ग्रे शेड वाला किरदार निभा रहें जीतू कमल ने कहा, "यह पहली बार है जब मैं इस तरह का किरदार निभा रहा हूं, और मैं इसे लेकर बहुत नर्वस हुआ था। लेकिन जीत और संजय दोनों ने मुझ पर विश्वास दिखाया और मुझे खुशी है कि उन्होंने मुझे कुछ नया करने के लिए प्रेरित किया। मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी मुझे इसी अंदाज में स्वीकार करेंगे।


मानुष हिंदी और बंगाली दोनों में रिलीज होगी। फिल्म का लेखन और निर्देशन संजय सोमादेर ने किया हैं। जीत्ज़ फिल्मवर्क्स के बैनर तले जीत गोपाल मदनानी और अमित जुमरानी द्वारा निर्मित, मानुष: चाइल्ड ऑफ डेस्टिनी 24 नवंबर को रिलीज होगी।

 

Content Editor: Jyotsna Rawat

ManushBanagli superstarbaganli filmमानुषबनगली सुपरस्टारबनगली फिल्म

loading...