main page

लोपा के तानों से परेशान ‘बिग बॉस’ की प्रेस कॉन्फ्रेंस को बीच में छोड़कर चली गईं बानी

Updated 09 December, 2016 11:24:06 AM

बिग बॉस के घर के अंदर हो रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस में मॉडल लोपामुद्रा राउत के तानों से परेशान हो कर वीडियो जॉकी और अभिनेत्री बानी जे बीच में ही उठकर चली गईं।

मुंबई: बिग बॉस के घर के अंदर हो रहे प्रेस कॉन्फ्रेंस में मॉडल लोपामुद्रा राउत के तानों से परेशान हो कर वीडियो जॉकी और अभिनेत्री बानी जे बीच में ही उठकर चली गईं।   

बानी और लोपामुद्रा के बीच तनातनी कोई नई बात नहीं है। स्थिति तब और बिगड़ गई जब सवालों के बानी द्वारा दिए जा रहे जवाब के बीच में ही लोपा बोलने लगती थी। बिग बॉस के घर पर कल संवाददाता सम्मेलन था।  जब लोपा से पूछा गया कि क्या बानी उनसे खुद को असुरक्षित महसूस करती हैं तो उनका कहना था, कि एेसा हो सकता है क्योंकि ‘‘वह मुझे अपना सबसे बड़ा प्रतिद्वंदी मानती हैं।’’  

बहरहाल, रोडीज की पूर्व प्रस्तोता बानी ने इस बात को खारिज करते हुए कहा कि मॉडल किसी भी प्रतियोगित के लिए अपरिपक्व हैं।  बानी का जवाब सुनने के बाद लोपा ने उन्हें ताने देने शुरू कर दिए, जिससे बानी चिढ़ गईं।  बात उस समय और बढ़ गई जब यह पूछा गया कि क्या बानी और लोपा के बीच उसी तरह से लड़ाई होगी जैसे बिग बॉस के सातवें सीजन में गौहर खान और तनिषा मुखर्जी के बीच हुई थी।  इस पर बानी ने कहा, ‘‘यह मेरे लिए बहुत बड़ी प्रशंसा है कि आपने मेरी तुलना गौहर से की क्योंकि वह दिल की धनी हैं। मैं यहां ‘बिग बॉस’ में उन्हीं की वजह से हूं।’’  हालांकि बानी को लोपा ने बीच में ही टोक दिया, जिससे वह नाराज हो गईं और समेलन बीच में ही छोड़कर चली गईं।   जाते हुए उन्होंने कहा कि वह एेसे किसी संवाददाता समेलन का हिस्सा नहीं बनना चाहतीं जहां उन्हें दो मिनट भी ठीक से मीडिया से बोलने की अनुमति न हो। इसके बाद बानी, एक तरह से भरे गले के साथ वहां से गईं। बाद में वह घर में रोईं और फिर बाथरूम में खुद को बंद कर लिया। 

:

Lopamudra Rautbani jpress conference

loading...