main page

मां तनुजा संग बप्पी दा के अंतिम दर्शन करने पहुंची काजोल, नम आंखों के साथ श्रद्धांजलि देने आए अल्का यागिनी सहित ये स्टार्स

Updated 16 February, 2022 11:59:26 AM

बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी 16 फरवरी की सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। बप्पी दा ने 69 की उम्र में अंतिम सांस ली।  वह मुंबई के जुहू स्‍थ‍ित क्रिटी केयर अस्‍पताल में भर्ती थे। डॉक्‍टरों ने बताया कि उनकी मौत OSA के कारण हुई है। वह बढ़ती उम्र के साथ कई तरह की स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी दिक्‍कतों का सामना कर रहे थे। बप्‍पी दा ने मंगलवार आधी रात को आखिरी सांसें ली।

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्‍गज सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहिरी 16 फरवरी की सुबह दुनिया को अलविदा कह गए। बप्पी दा ने 69 की उम्र में अंतिम सांस ली।  वह मुंबई के जुहू स्‍थ‍ित क्रिटी केयर अस्‍पताल में भर्ती थे।

Bollywood Tadka

डॉक्‍टरों ने बताया कि उनकी मौत OSA के कारण हुई है। वह बढ़ती उम्र के साथ कई तरह की स्‍वास्‍थ्‍य संबंधी दिक्‍कतों का सामना कर रहे थे। बप्‍पी दा ने मंगलवार आधी रात को आखिरी सांसें ली।

Bollywood Tadka

बप्‍पी दा के निधन पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  ने भी इमोशनल होकर ट्वीट किया और संगीत के इस महारथी को श्रद्धांजलि दी। बॉलीवुड से अजय देवगन अनुपम खेर, समेत कई सितारों ने उनके निधन पर दुख जताया। वहीं कई स्टार्स इस दुख की घड़ी में बप्पी दा के घर पहुंच रहे हैं। 

Bollywood Tadka
मां तनुजा के साथ बप्‍प‍ी लहिरी के घर पहुंचीं काजोल

Bollywood Tadka
अल्का यागिनी

Bollywood Tadka

 शरबनी मुखर्जी

Bollywood Tadka

 केके गोस्‍वामी

बिस्‍वजीत चटर्जी

बप्पी दा ने 80-90 के दशक में बॉलिवुड को अपने म्‍यूजिक की धुन पर नाचने को मजबूर कर दिया। उन्‍होंने भारतीय सिनेमा की पहचान डिस्‍को म्‍यूजिक से करवाई थी। 

Content Writer: Smita Sharma

bappi lahirideathcelebssingerhouseKajolTanujaAlka YagniBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...