main page

'बेपनाह' के फैंस के लिए अच्छी खबर, TRP की टॉप 10 लिस्ट में शामिल हुए ये सीरियल्स,

Updated 14 May, 2018 11:16:02 AM

टीवी फैंस के लिए BARC रिपोर्ट ने सरप्राइज कर देने वाला टीआरपी लिस्ट जारी किया है। वहीं ''बेपनाह'' सीरियल अच्छी ओपनिंग के बावजूद भी लंबे समय से टीआरपी की लिस्ट से बाहर था लेकिन इस शो ने टॉप 10 की लिस्ट में एक बार फिर से अपनी जगह बना ली है। आइए देखते हैं कि कौन सा शो कौन सी पोजिशन पर रहा।

मुंबई: टीवी फैंस के लिए BARC रिपोर्ट ने सरप्राइज कर देने वाला टीआरपी लिस्ट जारी किया है। वहीं 'बेपनाह' सीरियल अच्छी ओपनिंग के बावजूद भी लंबे समय से टीआरपी की लिस्ट से बाहर था लेकिन इस शो ने टॉप 10 की लिस्ट में एक बार फिर से अपनी जगह बना ली है। आइए देखते हैं कि कौन सा शो कौन सी पोजिशन पर रहा। 

Bollywood Tadka

 

1. कुंडली भाग्य

टीआरपी लिस्ट की टॉप पॉजिशन से नीचे आने का इस शो का कोई इरादा नहीं लग रहा। पिछले 3-4 महीने से यह शो पहले स्थान पर बना हुआ है। शो में दिखाया जाने वाला ड्रामा और रोमांस लोगों का काफी पसंद आ रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

2. कुमकुम भाग्य

पिछले 2-3 हफ्तों के बाद एक बार फिर से 'कुमकुम भाग्य' ने अपना दूसरा स्थान हासिल कर लिया है। मिशाल रहेजा की एंट्री दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही।

 

Bollywood Tadka


3. इश्क सुभान-अल्लाह

दूसरे से तीसरे स्थान पर पहुंचे इस शो में दर्शक शायद रोमांटिक सीन देखना चाहते हैं। तभी इस शो का स्थान तीसरे नंबर पर पहुंच गया है।  

 

Bollywood Tadka

 

4. ये रिश्ता क्या कहलाता है

पिछले हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी ये शो चौथे नंबर पर ही बना हुआ है। शायद इसमें दिखाए जाने वाले प्रेगनेंसी ट्रैक लोगों को बोर कर रहा है।

 

Bollywood Tadka

 

5. शक्ति-अस्तित्व के अहसास की

विवियन डीसेना और रुबीना दिलाइक का यह सीरियल पांचवें नंबर पर अपनी जगह बनाए हुए है।  

 

Bollywood Tadka

 

6. कुल्फी कुमार बाजेवाला

ये शो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा और धीरे-धीरे टीआरपी की लिस्ट में ऊपर आ रहा है। इस हफ्ते यह शो छठे नंबर पर रहा।

 

Bollywood Tadka

 

7. ये है मोहब्बतें

रमन और इशिता की लव स्टोरी पर आधारित ये शो छठे से सातवें नंबर पर आ गया है। लगता है की इस शौ की स्टोरी लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आ रही।

 

Bollywood Tadka


8. तारक मेहता का उल्टा चश्मा

सब टीवी पर आने वाला ये पॉपुलर कॉमेडी शो आठवें नंबर पर बरकरार है। इस कॉमेडी शो को काफ़ी लोग बेहद पसंद करते हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

9. इश्क में मरजावां

इस शो में लंदन ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है और यह शो टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब भी रहा।

 

Bollywood Tadka

 

10. बेपनाह

जेनिफर विंगेट का ये शो शुरुआत में पांचवें पोजिशन पर था, लेकिन उसके बाद लंबे समय तक टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो गया था। अब एक बार फिर इस शो ने टॉप 10 की लिस्ट में जगह बना ली है। ज़ोया और आदित्य की प्यार भरी नोक झोंक ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है।


 

: Konika

barc reporttop 10 showsweekishq mein marjawanbepanahyeh rishta kya kehlata haiyeh rishta kya kehlata haikulfi kumar bajewala

loading...