main page

खेल जगत छोड़ एक्टिंग में डेब्यू करने वाली प्राची का बोल्ड लुक आया सामने, तस्वीरें वायरल

Updated 28 November, 2019 06:01:40 PM

इंडिया की फेमस बॉस्केट बॉल प्लेयर प्राची तेहलन इन दिनों अपनी ब्यूटी को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर प्राची की बोल्ड तस्वीरों की खूब चर्चा हो रही हैं। बॉस्केट बॉल की दुनिया को छोड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने वाली प्राची की स्टनिंग तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, फैंस कंमेंट्स के जरिए उनकी हॉट तस्वीरों के प्रति उतावला पन दिखा रहे हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. इंडिया की फेमस बॉस्केट बॉल प्लेयर प्राची तेहलन इन दिनों अपनी ब्यूटी को लेकर सुर्खियों में हैं। सोशल मीडिया पर प्राची की बोल्ड तस्वीरों की खूब चर्चा हो रही हैं। बॉस्केट बॉल की दुनिया को छोड़ बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने वाली प्राची की स्टनिंग तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं, फैंस कंमेंट्स के जरिए उनकी हॉट तस्वीरों के प्रति उतावला पन दिखा रहे हैं। चलिए डालते हैं एक नजर प्राची की इन बोल्ड तस्वीरों पर...

Bollywood Tadka

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्राची किस तरह अपने हॉट फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। ऐसे में फैंस का कायल होना तो जाहिर सी बात है। 

Bollywood Tadka
प्राची सेक्सी आउटफिट का चुनाव कर अपनी खूबसूरती को टॉप में रख रही हैं। 

Bollywood Tadka
करियर की बात करें तो प्राची ने अपने खेल करियर के दौरान कई बडे मैडल्स अपने नाम किये हैं। इतना ही नहीं, हसीना साल 2010 में दिल्ली में हुए कॉमनवेल्थ गेम्ज की कप्तान रह चुकी है।

Bollywood Tadka

तभी अचानक एक्ट्रेस ने खेलना बंद करके एक्टिंग जगत की ओर अपना रुख कर लिया। प्राची ने टीवी 'शो दिया और बाती' से एक्टिंग में डेब्यू किया था, इसके अलावा वो स्टारप्लस के सीरियल 'इक्वायन' में भी अहम भूमिका निभाती नजर आईं।

Bollywood Tadka

टीवी सीरियल्स के अलावा प्राची ने कई पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों प्राची मलयालम फिल्म 'ममंगम' की शूटिंग कर रही हैं।

Bollywood Tadka

: Smita Sharma

Basketball ball playeractressPrachi TehlanhotpicsBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...