main page

'बत्ती गुल मीटर चालू' का दूसरा गाना हुआ रिलीज, दिल छूलेगी आतिफ असलम की आवाज

Updated 21 August, 2018 05:02:19 PM

बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म ''बत्ती गुल मीटर चालू'' का नया गाना ''देखते-देखते'' हाल में रिलीज किया गया। गाने में शाह‍िद और श्रद्धा की प्रेम कहानी के बाद बढ़ती दूर‍ियां को द‍िखाया गया है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' का नया गाना 'देखते-देखते' हाल में रिलीज किया गया। गाने में शाह‍िद और श्रद्धा की प्रेम कहानी के बाद बढ़ती दूर‍ियां को द‍िखाया गया है। गाने के बोल मनोज मुनतश‍िर ने ल‍िखे हैं और इसे आतिफ असलम ने गाया है। यह गाना नुसरत फतेह अली खान का सुपरह‍िट गाना है, ज‍िसे आत‍िफ असलम ने र‍िक्र‍िएट किया है।  आत‍िफ ने ट्वीट करते हुए गाने को र‍िलीज की जानकारी दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- ये फैंस के लिए बकरीद का तोहफा है।

 

 

 

फिल्म की बात करें तो इसकी कहानी उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई हैं और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है. कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है।  फिल्म में शाहिद इस गोरखधंधे के विरुद्ध आवाज उठाते हैं। फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। इसका ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे इंटरनेट पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।

: Neha

batti gul meter chalusecondsongdekhte dekhteoutshahid kapoorshraddha kapoor

loading...