main page

बंगाल सरकार की सौमित्र चटर्जी को श्रद्धांजलि, एक्टर की पहली फिल्म के नाम पर बनाएगी 'अपुर संसार' पार्क

29 November, 2020 12:40:49 PM

बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का नवंबर में निधन हो गया था। एक्टर काफी समय तक कोरोना और किडनी प्रॉब्लम से जूझते रहे। उनका काफी समय तक इलाज चला लेकिन उनकी हालत लगातार बिगड़ती गई और 15 नवंबर को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बंगाल सरकार ने श्रद्धांजलि के तौर पर एक्टर की पहली फिल्म ''अपुर संसार'' के नाम पर पार्क बनाने का फैसला लिया है।

मुंबई. बंगाली एक्टर सौमित्र चटर्जी का नवंबर में निधन हो गया था। एक्टर काफी समय तक कोरोना और किडनी प्रॉब्लम से जूझते रहे। उनका काफी समय तक इलाज चला लेकिन उनकी हालत लगातार बिगड़ती गई और 15 नवंबर को उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बंगाल सरकार ने श्रद्धांजलि के तौर पर एक्टर की पहली फिल्म 'अपुर संसार' के नाम पर पार्क बनाने का फैसला लिया है।

Bollywood Tadka


बंगाल सरकार कोलकाता के न्यू टाउन इलाके में पार्क बनाने का निर्णय किया है। पश्चिम बंगाल आवास आधारभूत संरचना विकास निगम लिमिटेड (एचआईडीसीओ) ने बोली लगाने वाले अभिरुचि की अभिव्यक्ति (ईओआई) को आमंत्रित किया है ताकि फैसला किया जा सके कि फिल्म पर आधारित थीम पर कैसे काम किया जाए। यह जानकारी इसके अध्यक्ष देबाशीष सेन ने दी है।

Bollywood Tadka


सेन ने बताया- बोली लगाने वालों से कहा गया है कि थीम को प्रोजेक्ट करने के तरीकों पर निर्णय करें कि क्या थ्री डी लगाए जाएंगे या फिर अन्य चीजें। जब वे विस्तार से विचार करके हमें सौंपेंगे तब हमारा पैनल फैसला करेगा कि किस अवधारणा को लिया जाए और फिर परियोजना पर काम शुरू होगा। पार्क न्यू टाउन में स्नेहोदिया हाउसिंग के पास बनाया जाएगा।

Bollywood Tadka

बता दें सौमित्र की फिल्म 'अपुर संसार' 1959 में आई थी। इस फिल्म में सौमित्र ने अपु का किरदार निभाया था। 


bengalgovernmentbuildapur sansar parktributesoumitra chatterjeeBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity News
loading...