main page

बंगाली एक्टर अरुण गुहा ठाकुरता का निधन, कोरोना वायरस बना जान का दुश्मन

Updated 08 July, 2020 08:56:31 AM

बंगाली फिल्मों के एक्टर अरुण गुहा ठाकुरता का निधन हो गया। अरुण ने एम आर बांगुर अस्पताल में 7 जुलाई दो बजे के करीब अंतिम सांस ली। बता दें एक्टर का निधन कोरोना वायरस की वजह से हुआ है।

बॉलीवुड तड़का टीम. बंगाली फिल्मों के एक्टर अरुण गुहा ठाकुरता का निधन हो गया। अरुण ने एम आर बांगुर अस्पताल में 7 जुलाई दो बजे के करीब अंतिम सांस ली। बता दें एक्टर का निधन कोरोना वायरस की वजह से हुआ है। 

Bollywood Tadka

अरुण गुहा का 6 जुलाई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और बाद में पास केएमआर बांगुर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां ज्यादा तबीयत बिगड़ने के बाद एक्टर दुनिया से चल बसे। एक्टर के निधन के बाद स्टार्स उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

Bollywood Tadka


बता दें अरुण गुहा न सिर्फ एक एक्टर ही थे बल्कि एक अच्छे छायाकार और तकनीशियन भी थे। अरुण ने अपने करियर के दौरान अपने शानदार काम से बंगाली सिनेमा में अमिट छाप छोड़ी है। उन्हें सिनेमावाला और शुन्योटा जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता था।

Edited By: suman prajapati

Arun Guha Thakurtapassed awaycorona virusBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...