main page

एक्टर मृणाल मुखर्जी का निधन, कर चुके है गुलजार के साथ काम

09 May, 2019 09:46:36 AM

बांग्ला की कई सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके मृणाल मुखर्जी का बुधवार को निधन हो गया। मृणाल की उम्र 74 साल थी। मृणाल काफी वक्त से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। इसके अलावा उन्हें जॉन्डिस और गैस्ट्रिक की भी समस्याए थी। पिछले कुछ वक्त से मृणाल का कोलकाता के सिटी अस्पताल में इलाज चल रहा। इतने बीमार होने के बावजुद भी मृणाल काम कर रहे थे।

मुंबई: बांग्ला की कई सीरियल और फिल्मों में काम कर चुके मृणाल मुखर्जी का बुधवार को निधन हो गया। मृणाल की उम्र 74 साल थी। मृणाल काफी वक्त से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। इसके अलावा उन्हें जॉन्डिस और गैस्ट्रिक की भी समस्याए थी। पिछले कुछ वक्त से मृणाल का कोलकाता के सिटी अस्पताल में इलाज चल रहा। इतने बीमार होने के बावजुद भी मृणाल काम कर रहे थे। 

 

Bollywood Tadka


बता दें कि उन्होंने गुलजार की फिल्म 'मौसम' में काम किया था। मृणाल ने आखिरी बार 'अमलोगी' में नब कुमार की भूमिका निभाई थी। यह धारावाहिक पिछले ही साल ऑफ एयर हुआ था। उनके निधन की खबर से टॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर है। कई निर्माता-निर्देशकों और अभिनेताओं ने मृणाल के निधन पर शोक व्यक्त किया है। मृणाल एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ अच्छे सिंगर भी थे। हालांकि उन्होंने अदाकारी को अपना करियर बनाया। 
 

Bollywood Tadka

 


Bengali ActorMrinal Mukherjeepass awayBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...