main page

नहीं रहीं रानी मुखर्जी की नानी आरती राॅय, 92 की उम्र में ली अंतिम सांस

Updated 10 November, 2022 08:20:07 AM

: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पॉपुलर बंगाली एक्ट्रेस देबश्री रॉय की मां और रानी मुखर्जी की नानी आरती रॉय का निधन हो गया है।आरती रॉय ने मंगलवार शाम साढ़े 6 बजे 92 की उम्र में अंतिम सांस ली। खबरों की मानें तो रानी मुखर्जी की नानी किसी बड़ी बीमारी से नहीं गुजरी हैं। आरती रॉय के निधन की सूचना किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी देबश्री रॉय ने दी है।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। पॉपुलर बंगाली एक्ट्रेस देबश्री रॉय की मां और रानी मुखर्जी की नानी आरती रॉय का निधन हो गया है।

Bollywood Tadka

आरती रॉय ने मंगलवार शाम साढ़े 6 बजे 92 की उम्र में अंतिम सांस ली। खबरों की मानें तो रानी मुखर्जी की नानी किसी बड़ी बीमारी से नहीं गुजरी हैं। आरती रॉय के निधन की सूचना किसी और ने नहीं बल्कि उनकी बेटी देबश्री रॉय ने दी है।

Bollywood Tadka

निधन की जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वो अपनी मां की वजह से ही फिल्मों में डेब्यू कर पाईं। अपनी मां की वजह से ही उनका करियर भी ऊंचाई तक पहुंच पाया है।पिछले कुछ महीनों से वो अपनी बड़ी बेटी के साथ रह रही थीं। जहां उनका निधन हुआ। निधन के समय उनकी तीनों बेटियां उनके साथ मौजूद थी। 

 

Bollywood Tadka

देबश्री रॉय की मां को अगस्त 2022 में गंभीर चोट लग गई थी। उन्होंने कहा था- 'मेरी मां मेरी बड़ी बहन के साथ रह रही है। वह गिर गई और उन्हें माथे पर चोट आई है। उनका बहुत खून बह गया और वह बेहोश हो गई थी। 

देबश्री अपनी मां के साथ बेहद अच्छा और स्ट्रॉन्ग बॉन्ड शेयर करती थीं।  एक टीवी इंटरव्यू में उन्होंने अपनी मां को लेकर बात करते हुए कहा था कि उनकी मां उन्हें शूट पर साथ लेकर जाया करती थी। इतना ही नहीं वो उन्हें डांस कॉस्टयूम भी दिलाया करती थी।मेरी मां मेरे लिए सब कुछ है।


गौरतबल है कि आरती रॉय रानी मुखर्जी की नानी भी हैं जिनकी मां कृष्णा मुखर्जी देबश्री की बहन है। खबरों की मानें तो वह आरती रॉय के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाएंगी। इसके पीछे कारण यह है कि वह बीमार हैं।

 

 

Content Writer: Smita Sharma

Bengali actressDebashree RoymotherRani MukerjigrandmaArati RoyPasses AwayBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity

loading...