main page

डीप नेक शाॅर्ट ड्रेस में सिंगर बियाॅन्से ने ढाया कहर, ब्लैक शेड्स ने बढ़ाई हसीना की खूबसूरती

Updated 12 February, 2024 04:04:08 PM

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस बियॉन्से अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कोई इवेंट हो या आउटिंग उन्हें अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचना अच्छे से आता है। हाल ही में बियॉन्से की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका हद से ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

लंदन: अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस बियॉन्से अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कोई इवेंट हो या आउटिंग उन्हें अपने लुक से लोगों का ध्यान खींचना अच्छे से आता है। हाल ही में बियॉन्से की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें उनका हद से ज्यादा बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है।

Bollywood Tadka

लुक की बात करें तो बियॉन्से ब्लैक शाॅर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। उनकी ये ड्रेस डीपनेक है जिसमें उनके क्लीवेज साफ दिख रहे हैं। इस ड्रेस के साथ सिंगर ने ब्लैक जैकेट पेयर की हैं। हैट,मिनिमल मेकअप बियाॅन्से के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

Bollywood Tadka

 

ब्लैक शेड्स में हसीना का कातिलाना लुक देखने को मिल रहा है। बियोन्से कैमरे के सामने दिलकश अंदाज में पोज दे रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

 

Content Writer: Smita Sharma

BeyonceBold LooklatestPicturesHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...