main page

सेमी-शीयर मैटेलिक जंपसूट में बेयॉन्से का हॉट लुक, मंच पर अपनी परफॉर्मेंस से बनाया सबको दीवाना

Updated 23 July, 2023 05:12:21 PM

अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस बेयॉन्से अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कोई इवेंट हो या आउटिंग वह अपने लुक्स से लोगों का अटेंशन खींच ही लेती हैं। अब हाल ही बीते शनिवार एक्ट्रेस को ग्लैमरस लुक में एक इवेंट में परफॉर्मेंस देते देखा गया, जहां वह अपने लुक से फैंस को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं। अब बेयॉन्से की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन सिंगर और एक्ट्रेस बेयॉन्से अक्सर अपने लुक्स को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। कोई इवेंट हो या आउटिंग वह अपने लुक्स से लोगों का अटेंशन खींच ही लेती हैं। अब हाल ही बीते शनिवार एक्ट्रेस को ग्लैमरस लुक में एक इवेंट में परफॉर्मेंस देते देखा गया, जहां वह अपने लुक से फैंस को खूब इम्प्रेस करती नजर आईं। अब बेयॉन्से की ये तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

Bollywood Tadka

 

लुक की बात करें तो 41 वर्षीय बेयॉन्से मंच पर डिस्को-प्रेरित लुक में अपने ऑवरग्लास फिगर से सबके होश उड़ाती दिखीं।

Bollywood Tadka

 

सेमी शीयर मैटेलिक जंपसूट में उनका किलर लुक देखने को मिला। नेट साइड में एक्ट्रेस का हॉट अंदाज भी देखने को मिला।

Bollywood Tadka

 

खुले बालों और न्यूड मेकअप से बेयॉन्से ने अपने लुक को कंप्लीट किया और मंच पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरती दिखीं।

Bollywood Tadka


बता दें, अमेरिकन एक्ट्रेस बेयॉन्से का हॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम है। इसके साथ ही वह सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी फेमस है, जहां उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस की बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों पर फैंस खूब प्यार बरसाते हैं।

Bollywood Tadka

 

Content Writer: suman prajapati

Beyoncehot looksemi-sheer metallic jumpsuitHollywood NewsHollywood News and GossipHollywood Box Office Masala NewsHollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...