main page

झील के बीचों बीच नाव पर बैठ मजे लेती दिखीं 'भाभी जी घर पर है' फेम सौम्या टंडन, बोलीं- मुझे फिर से कश्मीर से प्यार हो गया

Updated 24 May, 2023 08:42:51 AM

टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों सौम्या वेकेशन पर कश्मीर पहुंची हुई हैं और वहां से अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब देखा ज

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इन दिनों सौम्या वेकेशन पर कश्मीर पहुंची हुई हैं और वहां से अपना एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है। एक्ट्रेस के इस वीडियो को फैंस द्वारा खूब देखा जा रहा है।

Bollywood Tadka

 

इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर सौम्या ने कैप्शन में लिखा-फिर से कश्मीर से प्यार हो गया। शूटिंग और छुट्टियां। यह सचमुच जादुई है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_)

वीडियो में देखा जा सकता है कि सौम्या झील के बीचों-बीच बोटिंग का मजा ले रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस पिंक काफ्तानी ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में सौम्या बताती हैं कि "यहां मैं एक बार फिर से कश्मीर में हूं। यह मेरा दूसरी बार है और मुझे फिर से प्यार हो गया है। मैंने फैसला किया है कि मैं हर मौसम में यहां आने वाली हूं क्योंकि कश्मीर जादू है। मुझे याद है कि कश्मीर आना, शूटिंग के लिए यहां आना एक सपने जैसा हुआ करता था, और अब यह एक वास्तविकता बन गया है। यहां शूटिंग करना बहुत दोस्ताना है। मैं बहुत अच्छे लोगों से मिली हूं। मैंने उनसे दोस्ती की है।"

Bollywood Tadka

 

सौम्या ने आगे बताया, "मुझे उन महिलाओं की कुछ प्यारी कहानियां पता चलती हैं, जो इतना अच्छा कर रही हैं, जो महिलाएं सशक्त, स्वतंत्र और शिक्षित हो रही हैं। महिलाएं अपने आर्ट को पुनर्जीवित कर रही हैं और उद्यमी बनने की कोशिश कर रही हैं और यह एक सुखद बदलाव है।" एक्ट्रेस ने कहा, यह बहुत अच्छा अहसास है और बहुत जल्द एक कश्मीरी लड़की की तरह शूटिंग करने वाली हूं। आपको इसे मिस नहीं करना चाहिए।

 

काम की बात करें तो सौम्या टंडन ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी। फिर एक्ट्रेस ने 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'जब वी मेट' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा। फिल्म में उनके किरदार को खूब पसंद किया गया। हालांकि 'भाभी जी घर पर है' से उन्हें एक अलग ही पहचान मिली। कई सालों तक दर्शकों का एंटरटेनमेंट करने के बाद सौम्या ने बेटे के जन्म के बाद इस शो को अलविदा कह दिया था।

Content Writer: suman prajapati

Bhabhi Ji Ghar Par HaiSaumya TandonfallloveKashmirBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...