main page

खेल बना मौत की वजह: नहीं रहे 'भाभी जी घर पर हैं' के मलखान, क्रिकेट खेलते-खेलते अचानक गिर पड़े थे दीपेश भान

Updated 23 July, 2022 12:13:00 PM

टीवी जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है।पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं में मलखान की भूमिका निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है। एक्टर का निधन बीते शुक्रवार (22 जुलाई) को हुआ। उनके दुनिया को अलविदा कह जाने की खबर से फैंस और स्टार्स के बीच शोक की लहर है।

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है।पॉपुलर शो भाभी जी घर पर हैं में मलखान की भूमिका निभाने वाले एक्टर दीपेश भान का निधन हो गया है। एक्टर का निधन बीते शुक्रवार (22 जुलाई) को हुआ। उनके दुनिया को अलविदा कह जाने की खबर से फैंस और स्टार्स के बीच शोक की लहर है।

Bollywood Tadka

 


दीपेश भान बीते दिन क्रिकेट खेलते हुए गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टर उनकी जान बचा नही पाए और उन्हें मृत घोषित कर दिया।

Bollywood Tadka


वहीं शो के असिस्टेंट डायरेक्टर अभिनीत और एक्टर वैभव माथुर ने भी इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, "हां अब वो नहीं रहे। इस पर मैं कुछ नहीं बोलना चाहता, क्योंकि बोलने को कुछ बचा ही नहीं है।"

Bollywood Tadka

 

बता दें, दीपेश भान की शादी मई 2019 में दिल्ली में हुई थी। जनवरी 2021 में दीपेश एक बच्चे के पिता बने थे। एक्टर ने भाभी जी घर पर हैं के पहले 'कॉमेडी का किंग कौन', 'कॉमेडी क्लब', 'भूतवाला,' 'एफआईआर', 'चैंप' और 'सुन यार चिल मार' जैसे शोज में भी काम किया था। इसके अलावा वह फिल्म 'फालतू उटपटांग चटपटी कहानी' में भी नजर आ चुके थे। साथ ही वो आमिर खान के साथ टी-20 वर्ल्ड कप के एड में भी नजर आए थे।
 

Content Writer: suman prajapati

Bhabhiji Ghar Par HaiMalkhanDeepesh Bhanpassed awayBollywood NewsTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...