main page

एक्ट्रेस भागयश्री ने सीएम त्रिवेन्द्र सिंह रावत से की मुलाकात, उत्तराखण्ड में फिल्म सिटी खोलने की जताई इच्छा

29 September, 2020 02:43:11 PM

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते दिनों देश में फिल्म सिटी बनाने के ऐलान किया था। इस फैसले की फिल्मस्टार्स ने खूब सराहना की थी, क्योंकि इससे काम के अवसर और भी बढ़ जाएंगे। अब हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस भाग्यश्री एवं उनके पति श्री हिमालय दासानी ने फिल्म सिटी बनाने को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुलाकात की।

बॉलीवुड तड़का टीम. यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बीते दिनों देश में फिल्म सिटी बनाने के ऐलान किया था। इस फैसले की फिल्मस्टार्स ने खूब सराहना की थी, क्योंकि इससे काम के अवसर और भी बढ़ जाएंगे। अब हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस भाग्यश्री एवं उनके पति श्री हिमालय दासानी ने फिल्म सिटी बनाने को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री श्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत से मुलाकात की। 

Bollywood Tadka

इस मीटिंग के दौरान एक्ट्रेस ने उत्तराखण्ड में फिल्म सिटी के क्षेत्र में कार्य करने की इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि उत्तराखण्ड में फिल्मी हस्तियों का रूझान बढ़ा है। राज्य में युवाओं को फिल्म के क्षेत्र में विभिन्न प्रशिक्षण दिये जाए तो युवा इस क्षेत्र में अच्छा करियर बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म क्षेत्र के साथ ही आर्गेनिक उत्पादों के क्षेत्र में भी उत्तराखण्ड में काफी सम्भावनाएं हैं। उत्तराखण्ड में ऑर्गेनिक नेचर को बढ़ावा देना जरूरी है। ऑर्गेनिक उत्पादों की डिमांड बहुत अधिक है।

Bollywood Tadka
मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म सिटी बनाने के लिए भूमि तलाशी जा रही है। उन्होंने कहा कि फिल्म सिटी के लिए भूमि अधिक चाहिए और वह स्थान हवाईअड्डे से भी कम दूरी पर होना चाहिए । इतना ही नहीं, रावत ने ये भी कहा कि अगर उत्तराखंड के युवाओं को यहां फिल्म के क्षेत्र में प्रशिक्षण मिलता है तो वे इस क्षेत्र में अच्छा भविष्य बना सकते हैं। उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में फिल्म सिटी बनने से लोगों की आर्थिक स्थिति में भी सुधार होगा।


 
 


BhagyashreeCMTrivendra Singh RawatBollywood Hindi NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala Hindi NewsBollywood Celebrity Hindi News
loading...