main page

नृत्य के दौरान मंच से अचानक गिरने से भरतनाट्यम वादक श्री गणेशन की मौत, अवॉर्ड लेने मलेशिया से आए थे ओडिशा

Updated 10 June, 2023 05:05:06 PM

भरतनाट्यम के पूरे एशिया और विश्व में प्रसिद्ध गुरु श्री गणेशन अब इस दुनिया में नहीं रहे। शुक्रवार शाम उनका निधन हो गया। मलेशियाई भरतनाट्यम वादक गणेशन ओड़िशा की राजधानी भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे और इवेंट के आखिरी दिन दीप प्रज्वलित करने के दौरान वह मंच पर गिर गए और उठे नहीं। अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

बॉलीवुड तड़का टीम. भरतनाट्यम के पूरे एशिया और विश्व में प्रसिद्ध गुरु श्री गणेशन अब इस दुनिया में नहीं रहे। शुक्रवार शाम उनका निधन हो गया। मलेशियाई भरतनाट्यम वादक गणेशन ओड़िशा की राजधानी भुवनेश्वर में एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे और इवेंट के आखिरी दिन दीप प्रज्वलित करने के दौरान वह मंच पर गिर गए और उठे नहीं। अस्पताल ले जाने के बाद डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

श्री गणेशन भुवनेश्वर के भांजा कला मंडप में पिछले तीन दिनों से डांस प्रोग्राम में हिस्सा ले रहे थे और इवेंट के आखिरी दिन दीया जलाने के लिए मंच पर आए थे और तभी गिर पड़े। फिर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया, लेकिन तब तक वह इस दुनिया को अलविदा कह चुके थे।

 


श्री गणेशन करीब 60 साल के थे। एक अधिकारी ने बताया कि उन्हें सीधे कैपिटल अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. कैपिटल अस्पताल के एक डॉक्टर ने कहा, “गणेश की मौत अचानक कार्डियक अरेस्ट के कारण हो सकती है। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रखा गया है।”

बता दें, श्री गणेशन कुआलालंपुर, मलेशिया में श्री गणेशालय के निदेशक भी थे। 


 

Content Writer: suman prajapati

Bharatnatyam playerSri GanesanDiessudden fallstageBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsBollywood Celebrity NewsEntertainment

loading...