main page

Breaking: ड्रग्स मामले में भारती और हर्ष को मिली जमानत, 15-15 हजार के निजी मुचलके पर रिहा हुआ कपल

23 November, 2020 03:00:52 PM

गांजे का इस्तेमाल करने के मामले में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया  को जमानत मिल गई है। पति पत्नी को ये बेल 15-15 हजार के निजी मुचलके पर मिली है। भारती सिंह और हर्ष के वकील अयाज खान के मुताबिक-आज 11 बजे NCB को रिप्लाई फाइल करना था पर न उनके वकील आए और न ही NCB का कोई अधिकारी। वहीं अदालत ने इस मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को जमानत दे दी।

मुंबई: गांजे का इस्तेमाल करने के मामले में जेल की सलाखों के पीछे पहुंचे भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया  को जमानत मिल गई है। पति पत्नी को ये बेल 15-15 हजार के निजी मुचलके पर मिली है।

Bollywood Tadka

भारती सिंह और हर्ष के वकील अयाज खान के मुताबिक-आज 11 बजे NCB को रिप्लाई फाइल करना था पर न उनके वकील आए और न ही NCB का कोई अधिकारी। वहीं अदालत ने इस मामले में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को जमानत दे दी। 

Bollywood Tadka

जानकारी के लिए बता दें कि रविवार को दोनों ही आरोपियों की किला कोर्ट में पेशी हुई थी। कोर्ट में पेशी के बाद भारती और हर्ष को अदालत ने 4 दिसंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। 

Bollywood Tadka

एनसीबी ने शनिवार को भारती और उनके स्‍क्रीनराइटर पति हर्ष के घर पर छापा मारा था। एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्‍टर समीर वानखेड़े की टीम ने भारती और हर्ष के घर पर छापेमारी की थी। उनके घर-ऑफ‍िस से 86.5 ग्राम गांजा बरामद हुआ। इसके साथ ही दोनों के घर से 1.49 लाख रुपये कैश भी बरामद किए। 
 


bharti singhhusbandhaarsh limbachiyaabaildrug caseBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates
loading...