main page

बेटे 'गोला' को सेट पर लेकर पहुंची भारती सिंह, गोलू मोलू से लक्ष्य के आगे फेल है जेह-तैमूर की क्यूटनेस

Updated 30 August, 2022 10:16:57 AM

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बी-टाउन की सबसे फेमस सेलिब्रिटी कपल्स में से हैं। दोनों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। भारती और हर्ष 3 अप्रैल को एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने,जिसका नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है। हालांकि कपल अपने बेटे को प्यार से 'गोला' पुकारते हैं। भारती सिंह अपने बच्चे लक्ष्य की देखभाल करने और अपने काम में बिजी हैं। प्रोफैशनल कमिटमेंट्स के चलते भारती बेटे के जन्म के बाद ही काम पर लौट आईं थी हालांकि वह अपने लाडले के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

मुंबई: भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया बी-टाउन की सबसे फेमस सेलिब्रिटी कपल्स में से हैं। दोनों की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है। भारती और हर्ष 3 अप्रैल को एक प्यारे से बेटे के पेरेंट्स बने,जिसका नाम लक्ष्य सिंह लिंबाचिया है। हालांकि कपल अपने बेटे को प्यार से 'गोला' पुकारते हैं। भारती सिंह अपने बच्चे लक्ष्य की देखभाल करने और अपने काम में बिजी हैं। प्रोफैशनल कमिटमेंट्स के चलते भारती बेटे के जन्म के बाद ही काम पर लौट आईं थी हालांकि वह अपने लाडले के साथ समय बिताने का कोई मौका नहीं छोड़ती।

Bollywood Tadka

सोमवार शाम भारती को अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट की शूटिंग के दौरान स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके साथ नन्हें लक्ष्य भी थे। मम्मी के सेट पर पहुंचे नन्हें लक्ष्य ने सारी लाइमलाइट चुरा लिया। इस दौरान की कई तस्वीरें सामने आईं हैं।

Bollywood Tadka

सामने आई तस्वीरों में भारती को स्कूल के बच्चे की तरह तैयार देखा जा सकता है। लुक की बात करें तो भारती व्हाइट शर्ट,येलो  चेकर्ड स्कर्ट में नजर आईं। उन्होंने बालों की दो पोनीटेल बना रखी थीं।

Bollywood Tadka

लक्ष्य भी मम्मी संग ट्विनिंग किए नजर आए। व्हाइट आउटफिट में गोलू मोलू से लक्ष्य बेहद क्यूट दिखे।

Bollywood Tadka

भारती कभी लक्ष्य को सीने से लगाए तो कभी उन्हें हवा में उछालती दिख रही हैं। एक तस्वीर में प्यारी सी बच्ची लक्ष्य के साथ खेलती हुई नजर आ रही है जो लोगों को खूब पसंद आ रहे है।

Bollywood Tadka

भारती और हर्ष अक्सर कहते हैं कि गोला उर्फ लक्ष्य एक शांत बच्चा है और घर से बाहर होने पर हर पल का आनंद लेता है।

Bollywood Tadka

इन तस्वीरों को देख ये कहना गलत नहीं होगा  कि जब भी लक्ष्य मम्मी भारती के घर से बाहर निकलता है तो उनका चेहरा खुशी से चमक रहा होता है।

Bollywood Tadka

मां-बेटे की इस जोड़ी के लिए यह निश्चित रूप से बहुत अच्छा दिन था क्योंकि भारती के काम में बिजी होने बीच दोनों कुछ मौज-मस्ती करने में सफल रहे।

Bollywood Tadka

सभी माताओं की तरह भारती भी अपने बेटे लक्ष्य के साथ अपना समय बिताना पसंद करती है और उसके साथ हर पल को संजोती है। सेट से सामने आईं ये तस्वीरें इस बात का सबूत हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Content Writer: Smita Sharma

Bharti SinghSonLaksh Singh LimbachiyaaAdorable PicturesViralBollywood NewsBollywood News and GossipBollywood CelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment News

loading...