main page

Good News: प्रेग्नेंट हैं मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह! हर्ष लंबाचिया के घर जल्द गूंजेंगी बच्चे की किलकारी

Updated 09 December, 2021 04:35:54 PM

कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया अपने अंदाज को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। हाल ही में कपल ने अपनी शादी के चार साल पूरे किए हैं। वहीं अब खबर है कि भारती जल्द ही फैंस को गुड न्यूज देने वाली हैं, यानि कपल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। भारती सिंह के एक करीबी ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने बताया कि  यह बहुत ही इनीशियल स्टेज है। वो अभी लो प्रोफाइल रहना चाहती हैं और यही वजह से वे ज्यादा बाहर नहीं घूम रही हैं।

बॉलीवुड तड़का टीम. कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया अपने अंदाज को लेकर फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं। हाल ही में कपल ने अपनी शादी के चार साल पूरे किए हैं। वहीं अब खबर है कि भारती जल्द ही फैंस को गुड न्यूज देने वाली हैं, यानि कपल के घर नन्हा मेहमान आने वाला है।


 


भारती सिंह के एक करीबी ने उनकी प्रेग्नेंसी की खबर को कंफर्म किया है। उन्होंने बताया कि  यह बहुत ही इनीशियल स्टेज है। वो अभी लो प्रोफाइल रहना चाहती हैं और यही वजह से वे ज्यादा बाहर नहीं घूम रही हैं।


खबर के मुताबिक भारती ने अभी कपिल शर्मा शो से भी कुछ दिन का ब्रेक ले रखा है, लेकिन वो जल्द ही शो में वापसी करेंगी।


वहीं, जब भारती से इस खुशखबरी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ना ही इस खबर को हां कहा और ना ही ना कहा, भारती ने कहा "मैं ना ही इस बात को स्वीकार करूंगी और ना ही इससे इंकार करूंगी। जब सही वक्त आएगा, तो मैं खुद इस पर खुलकर बात करुंगी। यह ऐसी चीज है, जिसे छिपाया नहीं जा सकता। इसलिए जब मैं इसे रिवील करना चाहूंगी, तब मैं उसे पब्लिकली करूंगी।" 


बीते दिनों भारती ने डांस दीवाने के सेट पर कहा था कि वो और हर्ष एक बच्चा पैदा करने की प्लानिंग बना रहे थे, लेकिन लोगों के जीवन में महामारी के कहर को देखकर उन्होंने इस पर फिर से विचार किया। इस पर उन्होंने कहा था, "हम एक बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन ऐसे मामलों के बारे में सुनने के बाद, हमारा परिवार शुरू करने का मन ही नहीं है। हम जानबूझकर बच्चा पैदा करने की बात नहीं कर रहे हैं क्योंकि मैं इस तरह रोना नहीं चाहती।"


 

Content Writer: suman prajapati

Bharti SinghhusbandHaarsh Limbachiyaaexpectingfirst babyTelevision NewsBollywood News and GossipBollywood Box Office Masala NewsTelevision Celebrity NewsEntertainment

loading...