main page

पति संग दोस्त पुनीत पाठक शादी में पहुंची भारती सिंह, मेंहदी सेरेमनी में ढोल की बीट पर जमकर नाचा कपल

Updated 12 December, 2020 10:40:52 AM

जाने-माने कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक ने हाल ही में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधी मूनी से शादी रचाई। इस दौरान की तस्वीरें  और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में पुनीत पाठक की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मुंबई: जाने-माने कोरियोग्राफर और एक्टर पुनीत पाठक ने हाल ही में लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड निधी मूनी से शादी रचाई। इस दौरान की तस्वीरें  और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब हाल ही में पुनीत पाठक की मेहंदी सेरेमनी का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

इस वीडियो में भारती सिंह बेस्ट फ्रेंड की मेहंदी सेरेमनी में जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

Bollywood Tadka

भारती ढोल पर जबरदस्त अंदाज में भांगड़ा कर रही हैं। भारती के अलावा उनके पति हर्ष  लिंबाचिया भी जमकर भांगड़ा कर रहे हैं। भारती हर्ष का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। फैंस इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। 

Bollywood Tadka

पुनीत पाठक के करियर की बात करें तो उन्होंने डांस इंडिया डांस के मंच से अपने करियर की शुरुआत की थी।  पुनीत पाठक डांस प्लस के कई सीजन भी जज कर चुके हैं। इसके अलावा पुनीत को ABCD और 'नवाबजादे' समेत कई फिल्मों में देखा जा चुका है।

Bollywood Tadka

पुनीत आखिरी बार 'स्ट्रीट डांसर 3D' में श्रद्धा कपूर और वरुण धवन के साथ देखा गया था। इसके अलावा वह रियालिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 9 के विनर रह चुके हैं। 

 

: Smita Sharma

bharti singhharsh limbachiyaabhangrapunit pathakNidhi Moony Singhmehendi ceremonyvideo viralBollywood NewsBollywood News and GossipCelebrityLatest Television NewsTV Celebs Actors Gossip NewsTV Entertainment NewsTV Reality shows Updates

loading...