main page

23वें इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स के मंच पर भारती सिंह ने कॉमेडी से जमाया रंग

Updated 22 December, 2023 01:24:24 PM

इस अवॉर्ड नाइट पर आइकोनिक कॉमेडी क्वीन भारती सिंह की मौजूदगी से चार चांद लग गए, जो अपने शानदार कॉमिक स्किल्स और टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं, क्योंकि इस दौरान उनके मजेदार जोक्स और स्किट्स ने दर्शकों को खूब हंसाया।

नई दिल्ली। इंडियन टेलीविज़न अकैडमी अवॉर्ड्स (आईटीए) कलाकारों की अलग अलग कलाकारी और मनोरंजन उपलब्धियों को सम्मान देते हैं। इन दौरान टेलीविज़न और फ़िल्मों से आने वाले टैलेंट्स को उनके बेस्ट काम के लिए सराहा जाता है। ऐसे में इस बार 10 दिसंबर, 2023 आयोजित हुए इस अवॉर्ड नाइट के रेड कार्पेट पर मनोरंजन जगत के सितारों की महफिल सजी।

जी हां, इस इवेंट में टेलीविजन स्टार्स रूपाली गांगुली, हर्षद चोपड़ा, प्रणाली राठौड़, सायली सालुंखे, विशाल आदित्य सिंह, शालीन भनोट, भाविका शर्मा, शक्ति अरोड़ा, विजयेंद्र कुमेरिया, हिमांशी पाराशर, सायली सालुंखे, नवनीत मलिक, खुशी दुबे के अलावा बॉलीवुड इंडस्ट्री से ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी, भूमि पेडनेकर, विजय वर्मा, शोभिता धूलिपाला संग कई और हस्तियां शामिल हुई।

वहीं, इस अवॉर्ड नाइट पर आइकोनिक कॉमेडी क्वीन भारती सिंह की मौजूदगी से चार चांद लग गए, जो अपने शानदार कॉमिक स्किल्स और टाइमिंग के लिए जानी जाती हैं, क्योंकि इस दौरान उनके मजेदार जोक्स और स्किट्स ने दर्शकों को खूब हंसाया। वह रियलिटी शोज की दुनिय में एक जबरदस्त होस्ट भी रही हैं। उनका आकर्षण वास्तव में देखने लायक था और उन्होंने माहौल में मस्ती की एक्स्ट्रा परत जोड़ दी। तो आप भी भारती सिंह की कॉमेडी देखने और गुदगुदाने के लिए तैयार हो जाइए। ये अवॉर्ड्स 31 दिसंबर को शाम 7.30 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होंगे।

Content Editor: Jyotsna Rawat

23rd Indian Television Academy Awardsbharti singhbharti comedy on the stage

loading...